बॉलीवुड डेस्क, मुंबई. एकता कपूर 17 साल बाद एक बार फिर दर्शको का पसंदीदा सीरियल कसौटी ज़िन्दगी की लेकर वापस आ रहीं हैं. कसौटी ज़िन्दगी की पहले पार्ट में श्वेता तिवारी प्रेरणा की भूमिका में नजर आई थीं. तो अब कसौटी ज़िन्दगी की 2 में एरिका फ़र्नान्डिस प्रेरणा की भूमिका में नजर आने वाली हैं. हाल ही में शो का पहला प्रोमो देखने को मिला था.जिसमे एरिका बिलकुल श्वेता की प्रेरणा वाले लुक में नजर आईं. लोगो ने इस प्रोमो को काफी पसंद भी किया.

कसौटी ज़िन्दगी की 2 के इस प्रोमो में एरिका का चेहरा बिलकुल साफ़ साफ़ दिखाई दे रहा था. लेकिन मेल एक्टर पर सस्पेंस बना हुआ था. लेकिन उसके बाद खबर आई की पार्थ सम्थान कसौटी ज़िन्दगी की 2 में अनुराग बासु की भूमिका में नजर आने वाले हैं. हालांकि अभी तक इस बात को लेकर कसौटी ज़िन्दगी की 2 के टीम के तरफ से कोई खुलासा नहीं हुआ है. लेकिन ये कन्फर्म मन जा रहा है कि पार्थ समर्थन ही कसौटी ज़िन्दगी की 2 में अनुराग की भूमिका निभाएंगे.

लेकिन हाल ही में शो को लेकर एक नया खुलासा हुआ है कि एरिका फर्नांडिस आज पहली बार पार्थ समर्थन के साथ कसौटी ज़िन्दगी की 2 के लिए स्क्रीन शेयर करने वालीं हैं. मुंबई से सटे इलाके पाल घर में एरिका और पार्थ नया प्रोमो शूट करने जा रहें हैं. रियल लोकेशन पर इस सिक्वेंस को शूट किया जाने वाला हैं. इस लोकेशन पर काफी हरियाली और तालाब उपलब्ध है. कसौटी ज़िन्दगी की २ के फैंस के लिए इससे बड़ी खुशखबरी और क्या हो सकती हैं. इसका अंदाजा एरिका कि स्टोरी को देखकर लगाया गया है. 

 

‘कसौटी जिंदगी के’ रिमेक का प्रोमो रिलीज, एकता कपूर ने फिर दोहराया लाल दुपट्टा और वही पुरानी धुन

कसौटी जिंदगी की रीमेक की शूटिंग शुरू, एरिका फर्नांडीस में दिखी प्रेरणा बासु की झलक

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App