मुंबई. Shivangi Joshi यह रिश्ता क्या कहलाता है के लीड किरदार निभाने वाली शिवांगी जोशी का सफर इस टीवी शो के साथ अब ख़त्म हो चुका है। शिवांगी जोशी और मेहसीन खान शो में नायरा और कार्तिक का किरदार निभा रहे थे। इस जोड़ी से पहले हिना खान और करण महरा अक्षरा और नैतिक का किरदार निभा रहे थे। टीवी शो “यह रिश्ता क्या कहलाता है” में एक बार फिर जनरेशन गैप देखने को मिलेगा और इसी के साथ कार्तिक-नायरा का सफर इस शो के साथ समाप्त होगा।

जनरेशन लीप के साथ कार्तिक-नायरा का सफर हुआ ख़त्म

टेलीविज़न शोज़ की दुनिया में शिवांगी जोशी बड़ी ही प्यारी और बब्बली सी एक्ट्रेस मानी जाती हैं। “यह रिश्ता क्या कहलाता है” से नायरा और कार्तिक का सफर हर घर में खूब पसंद किया गया लेकिन जनरेशन लीप के साथ ही नायरा का भी सफर इस शो के साथ खत्म होते देख फैंस थोड़े हताश हैं और वह शिवांगी जोशी की क्यूट सी एक्टिंग को खूब मिस करेंगे। बेशक नायरा का सफर इस टीवी शो के साथ ख़त्म हो गया हो लेकिन टीवी शोज की दुनिया में शिवांगी जोशी का खूब लंब सफर है। बताया जा रहा है की शिवांगी जोशी बहुत ही जल्द एक नए शो में एक पावरफुल किरदार निभाती नज़र आएंगी।

शिवांगी जोशी हैं परफेक्ट फिट

बालिका वधु के मेकर्स बड़ी आनंदी की तलाश में कई सारे नामों की चर्चा कर रहे हैं लेकिन मेकर्स को लगता है की शिवांगी जोशी ही बड़ी आनंदी के किरदार में सबसे सबसे सही लगेंगी। बालिका वधु एक काफी पॉपुलर शो है और शो के प्रोडूसर्स और मेकर्स लीड किरदार के लिए किसी भी तरह का कोम्प्रोमाईज़ नहीं करना चाहते हैं और मेकर्स को लगता है की शिवांगी एक बहुत अच्छी परफ़ॉर्मर है और इस किरदार के लिए वह परफेक्ट रहेंगी।

दिसंबर से फिर ऑन स्क्रीन दिख सकती है शिवांगी

शो में नवंबर अंत तक या दिसंबर में लीप लिया जाएगा और उसके बाद ही शिवांगी जोशी की एंट्री होगी। हालाँकि शिवांगी जोशी का बालिका वधु में दिखना केवल सुनने में आया है अभी तक ना तो शो के मेकर्स की तरफ से और ना ही खुद शिवांगी जोशी की तरफ से कोई कन्फ़र्मेशन की गयी है। शिवांगी के फैंस को उनसे पूरी उम्मीद है की वह अपनी पसंदीदा एक्ट्रेस को एक बार फिर स्क्रीन पर देख पाएंगे।

यह भी पढ़ें:

मोनालिसा ने बेडरूम में दिखाया कातिलाना अंदाज,मुस्कान देख मदहोश हुए फैंस ने कर दी कमेंट्स की बारिश

Jacqueline Fernandez के लेटेस्ट फोटोशूट ने इंटरनेट पर बढ़ाई गर्मी, वायरल हुईं फोटो

 

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर