मुंबई. Kaun Banega Crorepati 13 सोनी टीवी के सबसे पॉपुलर शो कौन बनेगा करोड़पति के इस ‘स्टूडेंट स्पेशल’ एपिसोड में कुछ ख़ास होने वाला है। अपने शो पर छोटे बच्चे का अंदाज़ देख कर बिग बी हैरान रह गए।

हिमाचल बॉय ने बिग बी की उतारी नक़ल

केबीसी के ‘स्टूडेंट स्पेशल’ एपिसोड में हिमाचल से एक ख़ास मेहमान आने वाला है। 9 साल के इस बच्चे में हॉट सीट बैठते ही जैसे बिग बी की आत्मा आ गयी हो। केबीसी के इस एपिसोड में काफी कुछ मज़ेदार होने वाला है। आने वाले एपिसोड में हॉट सीट पर बिग बी नहीं बल्कि 9 साल के अरुणोदय बैठे दिखेंगे जो सिर्फ बिग बी से सवाल ही नहीं बल्की उनकी मिमिक्री करते भी नज़र आएंगे। अरुणोदय का यह अंदाज़ बॉलीवुड इंडस्ट्री के बच्चन साहब दिल जीत लेगा।

मिमिक्री देख हैरान रह गए बिग बी

कौन बनेगा करोड़पति के नए प्रोमो में अरुणोदय बिग बी की नक़ल उतारते हुए उनके अंदाज़ में बात करता है। नकाल उतरते हुए अरुणोदय कहता है, ‘यदि आपने B किया होता तो जवाब गलत होता, अगर आपने D किया होता तो भी आप गलत होते, पर अगर आपने C किया होता… ये क्या कर दिया मान्यवर आपने’ इतना सुनते ही बिग बी ठहाके लगाने से खुद को रोक नहीं पाते हैं।

प्रोमो हुआ वायरल

अरुणोदय की कमाल की मिमिक्री देख अमिताभ बच्चन मस्ती में कहते हैं ‘हमे नहीं खेलना आपके साथ भाईसाहब ‘ इतना सुनते ही अरुणोदय कहता है ‘ऐसा ना कहिये सर, फास्टेस्ट फिंगर फर्स्ट से लेकर यहाँ तक का मेरा सफर वेस्ट चला जायेगा’ केबीसी के मंच पर बिग बी और हिमाचल बॉय की मस्ती का यह नया प्रोमो सोशल मीडिया पर खूब जमकर वायरल हो रहा है और फैंस इस एपिसोड का बेसब्री से इंतज़ार कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें:

Amir Khan पर आया पाकिस्तानी एक्ट्रेस का दिल! करना चाहती हैं साथ में काम

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर