मुंबई. Bigg Boss 15 टीवी शो बिग बॉस अपने ऑन स्क्रीन ड्रामा के लिए काफी फेमस है। बिग बॉस के मेकर्स शो की टीआरपी बूस्ट करने के लिए आये दिन नए-नए ट्विस्ट्स और टर्न्स लाते रहते हैं। वीकेंड वार के इस एपिसोड में खूब धमाका हुआ।

शमिता शेट्टी की धमाकेदार एंट्री

पिछले हफ्ते शमिता शेट्टी को एक मेडिकल इमरजेंसी के चलते बिग बॉस हाउस से बहार निकाल अस्पताल में भर्ती करवाना पड़ा था और बीते दिन के इस वीकेंड वार के एपिसोड में शमिता शेट्टी ने खूब धमाकेदार एंट्री ली। शमिता शेट्टी ने बिग बॉस के घर में कदम रखते ही घर के कुछ सदस्यों को कटघरे में खड़ा किया और तमाम आरोप लगाए। शमिता घर के सदस्यों पर खूब भड़कीं और निशांत भट्ट को सबसे ज़्यादा अपने निशाने पर रखा।

वाइल्ड कार्ड एंट्री ने बदला घर का माहौल

कलर्स टीवी के सबसे पॉपुलर शो बिग बॉस की टीआरपी गिरती ही जा रही थी ऐसे में शो के मेकर्स ने बिग बॉस के घर में वाइल्ड कार्ड एंट्री लाने का फैसला किया। इस वीकेंड वार के एपिसोड में एक नहीं दो नहीं बल्कि तीन नए कंटेस्टेंट की वाइल्ड कार्ड एंट्री हुई। टीवी इंडस्ट्री की पॉपुलर स्टार्ट देवोलीना भट्टाचार्जी और रश्मि देसाई ने वाइल्ड कार्ड से एंट्री ले बिग बॉस के घर का पूरा माहोल पलट कर रख दिया है। इसके अलावा बिग बॉस में एक मराठी प्लेयर भी बिग बॉस में जल्द ही एंट्री करेंगे।

महेश मांजरेकर ने घरवालों को दी टिप्स

बता दें की इस वीकेंड वार के एपिसोड को सलमान खान ने नहीं बल्कि मराठी बिग बॉस शो के होस्ट महेश मांजरेकर ने होस्ट किया है। मालुम चला है की सलमान खान की तबियत कुछ समय से ठीक नहीं चल रही है और इस कारण वीकेंड वार के एपिसोड को वह होस्ट नहीं कर पाएंगे। मराठी बिग बॉस शौ के होस्ट महेश मांजरेकर ने पहली बार हिंदी में बिग बॉस एक एपिसोड को होस्ट किया। महेश ने बिग बॉस के घरवालों को उनकी गलतफहमियां बताईं और गेम में आगे बढ़ने की टिप्स दीं।

यह भी पढ़ें:

ये रिश्ता क्या कहलाता’ की नायरा ने मारी बाजी, Balika Vadhu 2 की ‘आनंदी बनेंगी शिवांगी जोशी!

Shatrughan Sinha ने मुमताज के साथ शेयर की फोटो, पुराने दिनों को किया याद

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर