नई दिल्ली. Bigg Boss 15 बिग बॉस सीजन 15 में आये दिन नए ट्विस्ट्स देखने को मिलते रहते हैं। बीबी के घर में वीआईपी ज़ोन में एंट्री लेने के लिए अभी भी लड़ाई जारी है। गेम में आगे बढ़ने के लिए और जीतने के लिए दोस्तों के बीच दूरियां बढ़ रही हैं तो दूसरी ओर दुश्मन दोस्त बन रहे हैं।

करण-तेजस्वी के बीच बढ़ी दूरियां

बीती रात बिग बॉस के घर में साथ रहने वाले करण कुंद्रा-तेजस्वी प्रकाश के बीच दूरियां बढ़ती नज़र आयी। करण को छोड़ तेजस्वी विशाल से अपनी सीक्रेट बातें करती नज़र आयी, तेजस्वी और विशाल के बीच की करीबी देख करण कुंद्रा को काफी बुरा लगा और यह बात करण ने अपने सबसे करीबी दोस्त उमर रियाज़ के साथ शेयर की। करण ने यह बात रियाज़ से शेयर करते हुए बोले “तेज और विशाल के अंदर डेढ़ घंटे बातें की और तेजा ने वापस आ कर कुछ भी नहीं बताया”

नेहा-प्रतीक के बीच हुई बहसबाजी

वहीँ दूसरी ओर नेहा भसीन, निशांत भट्ट और प्रतीक शाहजपाल के बीच राशनिंग को लेकर खूब बहस हुई। अनबन कुछ समय के बाद ख़तम हो जाती है लेकिन नेहा का गुस्सा शांत नहीं होता और सोने से पहले भी उनके और प्रतीक के बीच बहसब हो जाती है। नेहा भसीन ने जब पहली बार जब बिग बॉस के घर में एंट्री ली थी तब ही उन्होंने प्रतीक से दूरी बनाने का फैसला लिया था।

वापसी करेंगी शमिता शेट्टी

बताया जा रहा है की इस वीकेंड वार के एपिसोड में शमिता शेट्टी की हो सकती है वापसी। मेडिकल रीसन्स के कारण शमिता शेट्टी को बिग बॉस के घर से बहार निकला गया था और उन्हें अस्पताल में भर्ती करवाया गया था। शमिता के घर में वापसी के साथ वह सभी घरवालों को आइना दिखने वाली हैं और उनकी लिस्ट में सबसे ऊपर निशांत भट्ट का नाम है। शो में शमिता के साथ-साथ देवोलीना भट्टाचार्जी और रश्मि देसाई की भी हो सकती है एंट्री।

यह भी पढ़ें:

Nusrat Jahan और Nikhil Jain की शादी को कोर्ट ने कानूनी रूप से बताई अवैध,एक्ट्रेस ने भी किया था दावा

Tara Sutaria ने बर्थडे पर शेयर की अपनी बोल्ड फोटो

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर