मुंबई. Bigg Boss 15 बिग बॉस 15 शो में आग लगाने के लिए एक्स कंटेस्टेंट्स वाइल्ड कार्ड एंट्री के रूप में घर में प्रवेश कर लिया है और घर में घुसते ही घरवालों पर आरोप लगाने भी शुरू कर दिए। इतना ही नहीं सलमान खान ने भी घरवालों को खूब फटकार लगाई।

शमिता और करण पर साधा निशाना

बीते दिन के एपिसोड में वाइल्ड कार्ड एंट्री से वापस आये एक्स कंटेस्टेंट्स ने आते ही सभी घरवालों पर आरोप लगाना और निशाना साधना शुरू कर दिया। वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट्स ने घरवालों को उनके गेम प्लान को लेकर आइना दिखाया। वाइल्ड कार्ड एंट्रीज ने सबसे ज़्यादा शमिता शेट्टी और करण कुंद्रा को निशाने पर रखा। शमिता को उनके भाई राजीव पर कंट्रोल करने का आरोप लगा तो दूसरी तरफ करण कुंद्रा पर उनका का गेम फीका पड़ने का आरोप लगा।

करण और निशांत के बीच हुई बहस

टास्क के दौरान करण और निशांत के बीच पुरानी बातों को लेकर कहा-सुनी हो जाती है। करण निशांत से केहते है की वैसे तो निशांत तेजस्वी को अपना दोस्त कहते हैं लेकिन जब मीडिया में तेजस्वी पर सवाल उठे थे तब तेजस्वी का साथ देने की बजाये वह उनपर हस रहे थे। इस बात पर निशांत ने अपनी तरफ से सफाई देने की कोशिश करी और उन दोनों के बीच खूब बहस हो गयी।

राखी के पति रितेश ने किया अपने प्यार का इज़हार

शो में राखी सावंत ने अपने पति रितेश को सलमान खान से मिलवाया जहाँ रितेश ने नेशनल टीवी पर सलमान खान के शो में उनके सामने राखी सावंत को एक गुलाब का फूल दे कर प्रोपोज़ किया और अपने प्यार का इज़हार किया इतना ही नहीं रितेश ने राखी की खूब तारीफ भी की। रितेश ने सलमान को यह भी बताया की आखिर कार क्यों वह अभी तक दुनिया के सामने नहीं आये थे।

सलमान खान के लगाई घरवालों को फटकार

सलमान खान ने सभी घरवालों को खूब फटकार लगाई और उन्हें कहा कि घरवालों में से कोई भी इस शो को जीतने लायक नहीं है। सलमान ने कहा की पहली बार इस सीजन में अभी तक ऐसा कोई भी नहीं दिखा है जिसमे इस शो को जीतने की क्वालिटीज़ हों। हर कोई बैकफुट पर खेल रहा है और इसके कारण शो में पुराने कंटेस्टेंट्स को बुलवाना पड़ रहा है।

यह भी पढ़ें:

Chhorii Movie Review: न तो डराती, न ही सही से समझाती, हॉरर के ‘घूंघट’ में सामाजिक संदेश देती ‘छोरी

Kartik Aaryan का ‘Shehzada’ के सेट से सामने आया First Look

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर