मुंबई. Bigg Boss 15 वीकेंड वार के एपिसोड में सलमान खान ने अनाउंसमेंट कर दी है कि शो में केवल टॉप 5 रह जाएंगे। इस घोषणा के बाद घरवालों के बीच टेंशन बढ़ गई है और घर के सभी सदस्यों ने टॉप 5 में आने के लिए अपनी-अपनी तैयारी कर ली है। चलिए जानते है पिछले एपिसोड में क्या-क्या हुआ।

सलमान खान ने की अहम घोषणा

सलमान खान ने शो में एक अहम घोषणा करते हुए बताया कि शो में सिर्फ टॉप 5 रह जायेंगे। इस घोषणा के बाद सलमान ने घरवालों को एक टास्क भी दिया। टास्क में घर के सदस्यों से पूछा गया कि को शो में रहने लायक कौन है और कौन नहीं, जिसके बाद ज़्यादातर सदस्यों ने सिम्बा नागपाल को फेल किया।

भारती ने शो पर खूब मस्ती की

कल के एपिसोड में भारती सिंह अपने हस्बैंड के साथ बिग बॉस 15 में अपने यूट्यूब चैनल का प्रमोशन करने आई थीं। शो में आने के बाद भारती ने हमेशा की तरह अपने मज़ाकिया अंदाज़ से खूब हंसाया और सलमान संग डांस भी किया।

सलमान ने किया जॉन का स्वागत

पिछले एपिसोड में बॉलीवुड इंडस्ट्री के चहेते एक्टर जॉन अब्राहम और दिव्या खोसला कुमार अपनी फिल्म सत्यमेव जयते 2 को प्रमोट करने आये थे। शो में सलमान ने जॉन का बहुत अच्छे से स्वागत किया और फिर उनके साथ खूब मस्ती भी की।

भारती और हर्ष ने घरवालों से कराये टास्क

भारती ने अपने पति हर्ष के साथ बिग बॉस के घर में एंट्री की और घर के सदस्यों के साथ खूब मस्ती-मज़ाक किया। इसके बाद कपल ने घरवालों से कुछ काम भी कराये और घर के सदस्य भी खूब मस्ती करते नज़र आये।

करण और प्रतीक के बीच हुई हाथापाई

भारती और हर्ष द्वारा कराये गए टास्क के दौरान करण कुंद्रा और प्रतीक सहजपाल के बीच खूब जमकर बहस हो जाती है जिसके चलते थोड़ी ही देर में दोनों के बीच धक्का-मुक्की शुरू हो गयी। घर के सदस्य दोनों को सँभालने की कोशिश करते हैं लेकिन दोनों किसी के काबू में नहीं आते। प्रतीक और करण की लड़ाई देख भारती और हर्ष बीच शो से ही चले जाते हैं।

यह भी पढ़ें:

KBC 13 : नौ साल के कंटेस्टेंट अरुणोदय ने की अमिताभ बच्चन की नकल, बिग बी देखकर रह गये हैरान

Bhojpuri Movie Sasura Bada Satawela Trailer प्रदीप पांडे और काजल राघवानी के रोमांटिक अंदाज ने मचाया धमाल

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर