मुंबई. Anupama Rupali Ganguly टीवी सीरियल अनुपमा में लीड किरदार निभाने वाली रुपाली गांगुली की बहुत खूबसूरत और जबरदस्त एक्टिंग देख लोग उनके दीवाने हो गए है। अनुपमा टीवी सीरियल की टीआरपी दिन-प्रतिदिन बढ़ती ही जा रही है। जिसके चलते रुपाली गांगुली के इंस्टाग्राम अकाउंट पर 2 मिलियन फोल्लोवेर्स हो चुके हैं जिसका उन्होंने जश्न मनाया और अपने फैंस को शुक्रिया अदा करते हुए बड़ा नोट लिखा।

स्ट्रीट डॉग्स के साथ मनाया जश्न

इंस्टाग्राम पर 2 मिलियन फोल्लोवेर्स पूरे होने की ख़ुशी में अनुपमा की लीड किरदार रुपाली गांगुली ने डॉग्स के साथ पार्टी की। रुपाली ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से एक वीडियो शेयर किया है जिसमे वह स्ट्रीट डॉग्स के साथ केक कट कर उन्हें श्रेय देती हुई नज़र आ रही हैं. वीडियो में रुपाली सड़क पर साड़ी पहने 2 मिलियन का केक कट करती नज़र आ रही है और डॉग्स भी साथ में उस केक के मज़े उठाते नज़र आ रहे हैं।

ज़िन्दगी का उद्देश्य है बेज़ुबानों की मदद करना: रुपाली

रुपाली ने इस वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा “मैंने आज तक जो कुछ भी हासिल किया है वो सब इनकी देन है। आप सभी तो जानते ही है की बेघरों और बेज़ुबानों के लिए लिए काम करना मेरा उद्देशय है और यह मेरी ज़िन्दगी का एक हिस्सा है। बिना कुछ मांगे प्यार देने वालों ने मुझे वफादार रहना सिखाया है और इसलिए में 2 मिलियन का केक कट कर इनके साथ जश्न मानाने आयी हूं।” 2 मिलियन फोल्लोवेर्स पूरे होने पर रुपाली को उनके फैंस की ओर से ढेर सारी बधइयाँ और प्यार मिल रहा है।

यह भी पढ़ें:

Marvel Eternals: हिंदू रीति-रिवाज शादी में दिखाया गया किसिंग सीन, फैंस बोले- बैन करो ये फिल्म

Rubina Dilaik का नया गाना ‘शाहरुख खान’ रिलीज हुआ

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर