मुंबई. Monalisa भोजपुरी इंडस्ट्री की पॉपुलर एक्ट्रेस मोनालिसा सोशल मीडिया पर आये दिन अपनी तस्वीरें शेयर करती हैं और अपने फैंस का दिल चुरा लेती हैं। चाहे साड़ी हो या बिकिनी मोनालिसा हर लुक को बड़े ही अच्छे से कैरी करती हैं। मोनालिसा के इस अंदाज़ के कारण सिर्फ यूपी-बिहार में ही नहीं बल्कि पूरी देश भर में उनके चाहने वाले हैं। मोनालिसा सोशल मीडिया और अपने फैंस के दिलों पर राज करने के लिए अपनी किसी भी तस्वीर को शेयर करने का मौका हाथ से जाने नहीं देती हैं।

ब्लू बिकिनी में सिज़लिंग दिखीं मोनालिसा

एक बार फिर भोजपुरी इंडस्ट्री की जानी-मानी अभिनेत्री मोनालिसा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक तस्वीर शेयर कि है जिसमे वह बहुत ही सिज़लिंग नज़र आ रही हैं। मोनालिसा द्वारा शेयर की गई तस्वीर में वह ब्लू बिकिनी पहने कहर ढाती नज़र आ रही हैं। उनकी इस तस्वीर को देख उनके फैंस का उस तस्वीर से नज़र हटा पाना काफी मुश्किल है। तस्वीर में मोनालिसा ने नीले रंग की बिकींनी में एक पूल में लेटी हुईं हैं और नीले-नीले पानी में आराम करती नज़र आ रही हैं।

कुछ ही घंटो में तस्वीर हुई वायरल

मोनालिसा द्वारा यह तस्वीर इंस्टाग्राम पर शेयर करते ही वायरल हो गई और कुछ ही घंटो में इस तस्वीर पर 40 हज़ार से भी ज़्यादा लाइक्स आ चुके है और 600 से भी ज़्यादा कमैंट्स हैं। कमेंट सेक्शन में मोनालिसा के फैंस उनकी तारीफ करने से खुद को रोक नहीं पा रहे हैं। एक यूजर ने कमेंट करते हुए उनके फैशन सेन्स को कमाल बताया और ज़्यादातर लोगों ने दिल वाले एमोजी कमेंट कर के अपना प्यार दिखाया। मोनालिसा के इंस्टाग्राम पर 4.8 मिलियन फोल्लोवेर्स हैं जो उनकी तस्वीरों और कातिलाना अंदाज़ को खूब पसंद करते हैं।

एक्टिंग में करियर बनाने के लिए बदला अपना नाम

कुछ ही लोगों को मालूम है की मोनालिसा का असली नाम अंतरा बिस्वास है। फिल्म और टीवी इंडस्ट्री में अपना करियर बनाने के लिए अंतरा ने अपना नाम मोनालिसा कर लिया। मोनालिसा ने भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री में अपनी मेहनत और एक्टिंग के दम पर अपनी पहचान बनाई और अब मोनालिसा की टॉप अभिनेत्रियों में गिनती होती है। भोजपुरी फिल्मों के बाद मोनालिसा ने सलमान खान के रियलिटी शो बिग बॉस में हिस्सा लिया था जहां शो के दौरान उन्होंने अपने बॉयफ्रेंड विक्रम संग शादी की। बिग बॉस के बाद मोनालिसा को और भी ज़्यादा पॉपुलैरिटी मिली।

यह भी पढ़ें:

Priyanka Chopra को बेस्ट एक्ट्रेस का अवॉर्ड मिलने पर मशहूर डायरेक्टर सबके सामने बुरा भला कहने लगे

Amitabh Bachchan Song ‘Pag Ghungroo Baandh’ के भोजपुरी वर्जन को मिल चुके हैं 2 करोड़ के करीब व्यूज

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर