महाराष्ट्र. Biggboss 15 बिग बॉस सीजन 15 से हाल ही में बिग-B ने माइशा अय्यर (Miesha Iyer) के बाहर जाने की खबर दी थी. जिसके बाद फैंस को गहरा सदमा लगा था. बिग बॉस एकमात्र ऐसा रियलिटी शो हैं जिसे घर में बुर्जुर्ग से लेकर बच्चें तक पसंद करते है. माइशा अय्यर के घर से निकाले जाने की खबर ना केवल फैंस के लिए एक गहरा झटका था बल्कि घर में मौजूद शख्स भी उनके बाहर जाने से नाखुश हो गए थे. इस दौरान ईशान सहगल (ieshaan sehgaal) का रो-रोकर बुरा हाल हो गया था. जैसे ही मीशा के एलिमिनेशन की घोषणा हुई ईशान ने उन्हें गले से लगाकर किस किया और रोने लगे. घर में मौजूद सभी ने ईशान सहगल को समझाया और शो में अच्छे से बने रहने को कहा.

एक और सक्श एलिमिनेट
हलाकि आपको बता दें बिग बॉस मेकर्स रिखन एक नाम नहीं ले रहे है, मेकर्स ने घर से एक और सदस्य को बाहर का रास्ता दिखाया है. जी हां, इस खबर को जानकर आप भी चौंक जाएंगे. बता दें मेकर्स ने जिनका शॉकिंग एलिमिनेशन किया है वो कोई और नहीं बल्कि मीसा अय्यर के बॉयफ्रेंड ईशना सहगल (ieshaan sehgaal) ही हैं. सोशल मीडिया पर बिग बॉस की अपडेट देने वाले खबरी पेज ने इस बात की जानकारी फैंस के साथ साझा की है.

 

ट्वीट करते हुए द खबरी ने लिखा है कि शो से ईशान सहगल का पत्ता कट चुका है. मीशा के एलिमिनेशन के बाद तुरंत ही ईशान का घर से ऐसे बाहर जाना फैंस के लिए किसी सदमे से कम नहीं है. इस तरह से अपने फेवरेट कंटेस्टेंट को घर से बाहर जाते देख फैंस को बहुत बुरा लगने वाला है.

यह भी पढ़ें:

Defamation case against Nawab Malik: समीर वानखेड़े के पिता ने नवाब मलिक के खिलाफ 1.25 करोड़ रुपये का मानहानि का मुकदमा दायर किया

Healthy Ginger Tea सेहत से लबालब अदरक वाली चाय

 

 

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर