महाराष्ट्र.  Dhamaka 19 नवंबर 2021 को बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन की नई फिल्म “धमाका” OTT प्लेटफार्म पर रिलीज़ होने वाली है। फिल्म के एक्टर कार्तिक आर्यन और प्रोड्यूसर राम माधवानी अपनी नई फिल्म “धमाका” में काफी व्यस्त है। फिल्म की शूटिंग के बारे में कुछ ऐसे खुलासे कर रहे हैं, जिन्हें पढ़ कर आप भी हैरान रह जाएंगे। कार्तिक आर्यन की धमाका एक ऐसी फिल्म है जिसने रिलीज़ होने से पहले ही काफी धमाल मचाया हुआ है। बताया जा रहा है कि कार्तिक आर्यन ने इस फिल्म की शूटिंग कुल दस दिन में पूरी कर ली थी।

दस दिन में की फिल्म की शूटिंग ख़त्म

हाल ही में कार्तिक आर्यन और राम माधवानी ने मूवी टाकीज के साथ एक इंटरव्यू में फिल्म “धमाका” के बारे में बात करते हुए बताया की यह फिल्म की शूटिंग एक कमरे में ही ख़त्म हो गयी थी। इस बात की पुष्टि करते हुए फिल्म के निर्देशक राम माधवानी ने बताया की दरअसल, फिल्म की शूटिंग 2 रूम में की गयी थी जिसे एक रूम बनाया गया था और इसके बारे में बहुत ही काम लोगों को मालूम है. कार्तिक आर्यन ने बताया की उस एक रूम में बहुत सारे कैमरे लगे हुए थे और हरेक छोटी से छोटी सुविधा उस रूम में मौजूद थी.

डील से तीन गुना ज़्यादा फीस ली अभिनेता कार्तिक आर्यन ने

बता दें कि फिल्म की शूटिंग 40-45 दिन में पूरी करनी थी लेकिन कार्तिक आर्यन ने इस फिल्म की शूटिंग केवल 10 दिन में ख़त्म कर दी थी और शूटिंग जल्दी ख़त्म करने के लिए कार्तिक ने बहुत मोटी रकम की मांग की थी. 40-45 दिन में शूटिंग ख़त्म करने के लिए कार्तिक ने यह फ़िल्म 5 करोड़ में साइन की थी लेकिन निर्धारित समय से पहले मात्र दस दिन में फिल्म की शूटिंग पूरी करने के लिए अभिनेता कार्तिक आर्यन ने तीन गुना ज़्यादा फीस ली.

यह भी पढ़ें:

Manipur Terror Attack : मणिपुर आतंकी हमला सोची समझी साजिश, PLA-MNPF ने ली जिम्मेदारी

Activist Kailash Satyarthi On NewsX: ITV Network के चैनल NewsX पर बाल दिवस के मौके पर बाल श्रम और तस्करी पर कैलाश सत्यार्थी ने की बातचीत

 

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर