मुंबई. Bollywood बॉलीवुड इंडस्ट्री की मशहूर एक्ट्रेस नोरा फतेही ने अपने गाने KUSU KUSU का एक्सपीरियंस शेयर किया है. स्क्रीन में खूबसूरती से डांस करने वाली अभिनेत्री ने सत्यमेव जयते 2 के गाने कुसु कुसु के सेट पर अबतक का सबसे खराब अनुभव महसूस किया है. नोरा ने बताया कि यह उनका सबसे खराब अनुभव था. बता दें नोरा फतेही अपने डांस के चलते पुरे विश्व भर में मशहूर है. उनके द्वारा किया गया saki saki सांग सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुआ था, लोगो ने इसे खूब पसंद भी किया था.

नोरा फतेही ने बताया कि गाने में बॉडीसूट से जुड़ा दुपट्टा उनके हार से अटैच था. भारी घूंघट होने के कारण से हार उनके गले में फंस गया था. नोरा ने बताया इस कारण उनका दम घुटने लगा था. डांस के कारण हार से उनके गले पर चोट के कई निशान भी आ गए थे. नोरा ने बताया कि आमतौर पर सेट पर हमें छोटी-मोटी चोट लगते रहती है, लेकिन KUSU KUSU का एक्सपीरियंस बेहद खराब था. नोरा फतेही ने बताया कि उन्हें ऐसा लग रहा था कि उनकी गर्दन को किसी ने रस्सी से बांध दिया हो और वो प्रेशर मुझे जमीन की तरफ खींच रहा था.

यह भी पढ़ें:

Punjab: कल से फिर खुलेंगे करतारपुर कॉरिडोर, गृह मंत्री अमित शाह ने की घोषणा

Congress National General Secretary Priyanka Gandhi Vadra will interact with women in Chitrakoot on 17: कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा 17 को चित्रकूट में महिलाओं से करेंगी संवाद

 

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर