नई दिल्ली, बॉलीवुड के दबंग यानी सलमान खान के घर से एक बुरी खबर सामने आई है. बता दें, खान परिवार में एक और शादीशुदा जोड़ी टूटने की कगार पर है. अरबाज खान और मलाइका के तलाक के बाद सलमान खान के छोटे भाई सोहेल खान की पत्नी सीमा खान से तलाक होने जा रहा है, तलाक की कगार पर आ गए इस रिश्ते के पीछे का क्या संघर्ष रहा, आइये आपको बताते हैं.

कैसे शुरू हुई थी सोहेल खान की प्रेम कहानी

सोहेल खान और सीमा खान चौबीस साल की शादी में दरार आ गई है। आज चाहे सोहेल और सीमा का प्यार खत्म होता नजर आ रहा हो, लेकिन एक वक्त ऐसा भी था जब दोनों एक दूजे के प्यार में डूबे रहते थे. इन जोड़ी ने साथ में काम भी किया है और इनकी पहली मुलाकात भी फिल्म ‘प्यार किया तो डरना क्या’ की शूटिंग के दौरान हुई थी. उस समय सीमा खान मुंबई में रहा करती थी, और वे फैशन डिजाइनिंग में अपना करियर बनाने में व्यस्थ रहती थी.

शादी में आई थी मुश्किलें

सोहेल खान और सीमा ने बहुत जल्द एक दूसरे को डेट करना शुरू कर दिया था. इसके बाद दोनों ने शादी करने का फैसला लिया था. पर इनका ये रास्ता इतना आसान नहीं था. सोहेल खान ने एक बार बताया था कि सीमा के घरवालों को ये रिश्ता मंजूर नहीं था. वो अपनी लड़की की शादी फिल्मी परिवार के लड़के से नहीं करवाना चाहते थे ऐसे में उन्होंने अपने पापा सलीम खान को कॉल किया और कहा कि मुझे शादी करनी है. उसके बाद उन्होंने मस्जिद की ओर जाते मौलवी साहब को बुलाया और फिर पापा की मौजूदगी में उन्होंने ने शादी कर ली. वक्त के साथ सीमा के परिवार ने भी दोनों की शादी को मंजूर कर लिया था. ऐसे में अब दोनों का तलाक होने जा रहा है।

कोर्ट में दी तलाक की अर्जी

अरबाज खान के तलाक के बाद अब उनके भाई सोहेल खान का भी तलाक होने जा रहा हैं। इन्हें शुक्रवार को मुंबई के फैमिली कोर्ट में तलाक की अर्जी करते हुए देखा गया था। साथ ही कोर्ट के बाहर भी दोनों को अलग-अलग स्पॉट किया गया. हालाँकि अभी कपल की तरफ से किसी भी प्रकार की ऑफिशियल जानकारी शेयर नहीं की गई है.

यह भी पढ़ें:

Delhi-NCR में बढ़े कोरोना के केस, अध्यापक-छात्र सब कोरोना की चपेट में, कहीं ये चौथी लहर का संकेत तो नहीं

IPL 2022 Playoff Matches: ईडन गार्डन्स में हो सकते हैं आईपीएल 2022 के प्लेऑफ मुकाबले, अहमदाबाद में होगा फाइनल

SHARE

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर