Tuesday, July 5, 2022

मनोरंजन: कहीं भारी न पड़ जाए, सोशल मीडिया पर स्टार किड्स की तस्वीरें शेयर करना

मुंबई। अक्सर देखा गया है की बॉलीवुड सितारों की जिंदगी ग्लैमर और शोहरत मीडिया से भरी होती है. लेकिन जितना आकर्षित ये सब देखने में लगता है उतना असल जिंदगी में नहीं होता। यही वजह है कि कई बार स्टार्स को काफ़ी परेशानियों का सामना करना पड़ जाता है क्योंकि स्टार्स से जुड़ी हर बातो को उनके फैंस को जाने में बहुत ही दिलचस्पी रहती है।

हमेशा ये देखा गया है कि बॉलीवुड के कई सारे सेलिब्रिटी ऐसे भी है जो अपनी जिंदगी के कुछ चीजे और कुछ पल निजी रखना पसंद करते हैं। इतना ही नहीं, कई बड़े स्टार ऐसे भी है जो अपने छोटे बच्चों की तस्वीर सोशल मीडिया पर डलना पसंद नहीं करते। वह इन्हें लाइमलाइट से दूर रखना पसंद करते है। साथ ही यह भी कोशिश करते हैं कि वह अपने बच्चों को इन सब से दूर रख सके। विराट-अनुष्का की तरह ही ऐसे कई सारे सेलिब्रिटी हैं जो की अपने छोटे बच्चों कि तस्वीरों को सोशल मीडिया पर डालना व देखना बिलकुल पसंद नहीं करते और इस मामले में वे काफ़ी स्ट्रिक्ट रहते हैं।

हाल ही में बॉलीवुड की अभिनेत्री अनुष्का शर्मा की एक तस्वीर गलती से वायरल हो गई थी, जिसकी वजह से उन्होंने अपने फैंस से यह अपील की थी कि, उनकी बेटी कि तस्वीर को वारयल ना किया जाए। विराट और उनकी पत्नी अनुष्का ने कहा कि, वह अपनी बेटी का चेहरा तब तक मीडिया को नहीं दिखाने देगी, जब तक वो इन सब चीजों को अच्छी तरह से समझने ना लगे। उन्होंने कहा कि, चाहें वह सेलिब्रिटी का हो या कोई आम व्यक्ति का बच्चा, छोटे बच्चे की तस्वीर सोशल मीडिया पर डालना उनके लिए ठीक नहीं है। हमें सबको सोशल मीडिया से उनकी सुरक्षा का ध्यान रखना चाहिए। इसलिए मैं इन बातों का बहुत ध्यान रखतीं हूँ, और मैं इन सब में काफ़ी सावधानी रखतीं हूँ।

यह भी पढ़ें :

बीजेपी MYY फॉर्मूला: पीएम मोदी राजस्थान बीजेपी की लगाएंगे नैया पार, चुनावों में फिर ‘MYY’ फॉर्मूला बनेगा संकटमोचन

भारत में ओमिक्रोन सबवैरिएंट BA.4 का पहला केस मिला, इन्साकाग ने की पुष्टि, जानें क्या है ये नया वैरिएंट?

Latest news

Related news

<1-- taboola end -->