सवाई माधोपुर.  vicky kaushal-katrina wedding बॉलीवुड इंडस्ट्री में अपने काम और सेक्सी लुक से अलग पहचान बनाने वाली कैट की शादी की खबरें सामने आ रही है. फेमस बॉलीवुड एक्ट्रेस कटरीना कैफ और विक्की कौशल की शादी की तैयारियां तेज हो गई हैं. इसके लिए कई इवेंट कंपनी ने आखिरी रिहर्सल कर ली हैं. यहां चौथ का बरवाड़ा में स्थित सिक्स सेंस फोर्ट रिजॉर्ट में कटरीना और विक्की शादी के बंधन में बंधेंगे. शादी का जश्न 7 से 9 दिसंबर तक चलने वाला है. हालांकि आपको बता दें अभी दोनों कपल द्वारा इसके लिए कोई भी औपचारिक घोषणा नहीं की हैं. दरससल ऐसे कयास लगाए जा रहे हैं कि ऐसा इसलिए किया जा रहा है, ताकि शादी को पूर्ण रूप से गोपनीय रखा जा सके.

होटल में पूर्ण हुई तैयारियां

होटल डेकोरेट करने वाली टीम द्वारा होटल में आतिशबाजी तथा अन्य कार्यों का रिहर्सल भी किया जा चुका है. इवेंट कंपनियों ने शादी से जुड़ी हर रश्म और कार्यक्रम की रुपरेखा तैयार कर ली हैं. इवेंट कंपनियों ने शादी में आने वाले गेस्ट को टाइगर सफारी कराने की भी पूरी तैयारियां कर ली हैं. खास बात यह है कि शादी को पूरी तरह से गोपनीय रखने के लिए मेहमानों को सीक्रेट कोड दिए गए हैं।

सीक्रेट कोड के जरिए होगी मेहमानों की एंट्री
आपको बता दें दोनों कपल की शादी में सभी मेहमान एक सीक्रेट कोड के जरिये हॉल में एंट्री ले सकेंगे। ये सभी कोड्स विक्की और कटरीना के अल्फाबेट्स पर बनेंगे। हालांकि, अभी तक दोनों की ओर से शादी को लेकर कुछ नहीं कहा गया है। कटरीना और विक्की की शादी में शिरकत करने वाले स्पेशल गेस्ट की पहचान गोपनीय रखी जाएगी। गेस्ट के हॉल में एंट्री से लेकर अंत तक सभी के लिए इवेंट कंपनियों ने खास इंतेज़ाम किए है, जिसे सबसे छिपा कर रखा गया है.

यही भी पढ़ें:

Delhi Pollution: ‘बेहद खराब’ श्रेणी में दिल्ली की आबोहवा, AQI 300 पार

BRICS Film Festival धनुष को ‘असुरन’ के लिए मिला बेस्ट एक्टर अवॉर्ड

 

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर