मुंबई. Shilpa Shetty and Raj Kundra 22 नवंबर 2009 में शिल्पा शेट्टी और राज कुंद्रा एक दूसरे के साथ सात फेरे ले कर एक दूसरे के साथ शादी के बंधन में बंधे थे। आज शिल्पा शेट्टी और राज कुंद्रा कि शादी को 12 साल पुरे हो गए हैं और इसी अवसर पर शिल्पा ने अपने पति के लिए कुछ ख़ास किया।

सोशल मीडिया पोस्ट में इमोशनल हुईं शिल्पा

बॉलीवुड इंडस्ट्री की सबसे खूबसूरत, स्टाइलिश और ग्लैमरस अभिनेत्रिओं में से एक शिल्पा शेट्टी की आज एनिवर्सरी है। एनिवर्सरी के मौके पर शिल्पा पुराने दिनों को याद करती हैं और अपने सोशल मीडिया अकाउंट से अपने पति के लिए एक प्यारा सा पोस्ट शेयर करती हैं। अपनी शादी-शुदा ज़िन्दगी के सफर को याद करते हुए शिल्पा शेट्टी ने एक तस्वीर साझा कि और उसके साथ उन्होंने कैप्शन में एक इमोशनल मैसेज भी लिखा।

साथ, प्यार और विश्वास का वादा किया: शिल्पा

शिल्पा शेट्टी और राज कुंद्रा ने साल 2009 में अपनी शादी की ज़िन्दगी की शुरुआत की थी और इन्ही दिनों में दोनों को ज़िन्दगी के कई रंग देखने को मिले। अपनी सालगिराह को याद करते हुए शिल्पा ने अपनी शादी वाले दिन की एक खूबसूरत तस्वीर शेयर की। शिल्पा ने तस्वीर शेयर करते हुए कैप्शन में एक बहुत ही खूबसूरत मैसेज लिखा। कैप्शन में शिल्पा लिखती हैं ’12 साल पहले इसी दिन हम दोनों ने एक-दूसरे से अच्छे और बुरे पलों में साथ रहने का, प्यार करने का और विश्वास रखने का वादा किया था। हम ने भगवान से हर दिन रास्ता दिखाने के लिए भी कहा था। 12 साल अब मैं आगे नहीं गिन रही। हैप्पी एनिवर्सरी कुकी (राज कुंद्रा)’

लाल जोड़े में खूबसूरत दिखीं शिल्पा

सोशल मीडिया पर शिल्पा ने अपनी तस्वीरों का एक कोलॉज बना कर शेयर किया है जिसमे उन्होंने लाल रंग की साड़ी पहनी है। पहली तस्वीर में शिल्पा और राज एक दूसरे को सात जन्मो का वादा कर रहे हैं। दूसरी तस्वीर में राज शिल्पा को मंगलसूत्र पहना रहे हैं, इसके बाद वह शिल्पा की मांग में सिन्दूर भरते नज़र आ रहे हैं। सबसे अच्छी बात तो यह है की 12 साल पहले भी शिल्पा और राज की शादी की तस्वीरों ने उतनी ही सुर्खियां बटोरीं थीं जितनी अभी बटोर रहीं है।

यह भी पढ़ें:

Bigg Boss 15: प्रतीक-करण के बीच हुई धक्का-मुक्की, Bharti Singh और Harsh Limbachiyaa ने घबराकर शो छोड़ा

Katrina’s Kanyadaan At The Hands Of Big B And Jaya बिग-बी और जया के हाथों कैटरीना का कन्यादान, बिग बी ने ठुमके भी लगाए

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर