मुंबई. Antim: the Final Truth बॉलीवुड में अपनी फिल्मो से एक अलग छवि बनाने वाले अभिनेता की फिल्म अंतिम: द फाइनल ट्रुथ सिनेमाघरों में लगी हुई है. फैंस सलमान खान के फिल्म में इस लुक से काफी प्रभावित हुए है. सिनेमाघरों में घंटो लाइन में लगने के बाद उनके फैंस इस फिल्म को देखने के लिए पहुंच रहे है. इस बीच सलमान के कुछ फैंस ने उनके प्रति प्यार दिखाते हुए फिल्म के पोस्टर पर दूध चढ़ाया, जिसके बाद सलमान उनसे नाराज हो गए.

सलमान खान ने शेयर की वीडियो

सलमान खान ने फैंस की इस प्रतिक्रिया पर एक वीडियो शेयर कर नाराजगी जाहिर की है. दरअसल उनके कुछ फैंस फिल्म के पोस्टर का दूध से अभिषेक कर रहे थे. सलमान खान ने वीडियो शेयर कर कैप्शन में लिखा- कई लोगों को पानी भी नसीब नहीं होता और आप ऐसे दूध बर्बाद कर रहे हो. अगर आपको दूध देना ही है तो मैं दरख्वास्त करता हूं कि गरीब बच्चों को पिलाएं, जिन्हे दूध पीने को नहीं मिलता’.

आतिशबाजी को लेकर भी दिया था मैसेज

इससे पहले सलमान खान ने एक वीडियो शेयर किया था, जिनमें उनके फैंस सिनेमाघर के आगे पटाखे फोड़ते हुए नजर आ रह थे. सलमान फैंस की इन हरकतों की वजह से नाराज थे और उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट के जरिए वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा- ‘मैं अपने फैंस से दरख्वास्त करता हूं कि ऑडिटोरियम के अंदर पटाखे ना लेकर जाएं. इसकी वजह से आग लग सकती है और आपकी और अन्य लोगों की जानों को खतरा हो सकता है. मैं थिएटर मालिकों से भी दरख्वास्त करता हूं कि पटाखे अंदर लेकर किसी को ना जाने दें. फिल्म को एन्जॉय करें, लेकिन ये सब ना करें.’

यह भी पढ़ें:

Vicky Kaushal ने शादी की खबरों के बीच शेयर की फोटो, लोग बोले- सच बता दो

Amitabh Bachchan Song ‘Pag Ghungroo Baandh’ के भोजपुरी वर्जन को मिल चुके हैं 2 करोड़ के करीब व्यूज

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर