महाराष्ट्र. Rohit Shetty रोहित शेट्टी की फिल्म सूर्यवंशी बॉक्स ऑफिस में खूब धमाल मचा रही है। एक तरफ जहा फिल्म को ऑडियंस से खूब ज़बरदस्त रिस्पांस मिल रहा है वहीँ दूसरी तरफ फिल्म में मुस्लिम विलेन दिखाने पर बवाल भी हो रहा है। अक्षय कुमार और कटरीना कैफ स्टारर फिल्म सूर्यवंशी पर मुस्लिम विलेन दिखाने की कंटोवर्सी पर रोहित शेट्टी ने एक इंटरव्यू में करारा जवाब दिया।

हिन्दू विलेन से क्यों नहीं थी समस्या?

एक इंटरव्यू में जब रोहित शेट्टी से पूछा गया की उनके अनुसार गुड मुस्लिम-बेड मुस्लिम का उदहारण देने के लिए पूछा गया तो उन्होंने कहा; “अगर मैं आपसे पूछूं की ‘सिंघम’ और ‘सिंघम रिटर्न्स’ में जयकांत शिकरे विलेन का रोल प्रकाश राज द्वारा निभाया गया था, जो हिन्दू हैं, और ‘सिम्बा’ में ध्रुवा रानाडे विलेन का किरदार सोनू सूद ने निभाया था, जो मराठी हैं, जब इन तीनो फिल्मो में हिन्दू विलेन थे तब कोई समस्या क्यों नहीं थी?”
रोहित ने आगे अपनी बात रखते हुए कहा- फिल्म के कुछ सेग्मेंट्स से लोगों को समस्या हो रही होगी लेकिन फिल्म बनाते समय हमने इस तरह से नहीं सोचा था. यह फिल्म एक सोच के साथ बनाई गयी है और हमने ऐसा कभी नहीं सोचा था, इसकी चर्चा क्यों की जा रही है? एक बुरे और अच्छे इंसान को कास्ट से क्यों जोड़ा जा रहा है, जब हमने मेकर्स होते हुए ऐसा कभी नहीं सोचा और अगर यह गलत होता तो हर इंसान इसके बारे में बात कर रहा होता। उन्होंने आगे कहा “अगर इसके बारे में कुछ ही लोग बोल रहे हैं तो यह उनका नजरिया है, जिसे वही बदल सकते हैं हम नहीं.”

ऑडियंस को कम्फर्टेबल महसूस करवाना है फोकस

इंटरव्यू में रोहित शेट्टी ने आगे अपनी बात रखते हुए बोला की वह कभी कुछ ऐसा नहीं बनाएंगे जिस कारण उनकी ऑडियंस को हर्ट हो, वह अपनी ऑडियंस को बखूबी जानते हैं। उनका मानना है की कंट्रोवर्सी किसी भी चीज़ पर हो सकती है लेकिन उनका फोकस अपने ऑडियंस को कम्फर्टेबल महसूस करवाना है.

यह भी पढ़ें:

Manipur Ambush: मणिपुर हमले में शहीद कर्नल विप्लव त्रिपाठी को अंतिम विदाई देने उमड़ा शहर

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर