महारष्ट्र. Parineeti Chopra
परिणीति चोपड़ा ने शेयर की स्टनिंग थ्रोबैक तस्वीर

बॉलीवुड की एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा कड़ाके की ठंड में कारगिल में अपनी आने वाली नई फिल्म की शूटिंग में व्यस्त है। इसी शूटिंग के चलते उन्हें अपने मालदीव वेकेशन की याद आ रही है जिसके चलते उन्होंने अपने फ़ोन की गैलरी से एक बेहद स्टनिंग फोटो शेयर कर बताने की कोशिश की है कि अंदर क्या हलचल है.

येल्लो मोनोकनी में लग रही हैं स्टनिंग

येल्लो मोनोकनी में परिणीति चोपड़ा ने सनबाथ लेते हुए एक स्टनिंग फोटो शेयर की है। परिणीति की इस फोटो में वह पुल साइड एक वुडेन फ्लोर पर बैठी धूप का मज़ा लेती नज़र आ रही हैं। सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए इस फोटो पर परिणीति चोपड़ा ने अपनी दिल की बात कैप्शन में कहते हुए लिखा, “गॉड, मैं ओसन को मिस कर रही हु! हाँ, मैं जानती हूं अभी बस एक ही महीना हुआ है” फोटो शेयर करने के बाद परिणीति के भाई शिवांग चोपड़ा ने उनकी फोटो पर कमेंट करते हुए लिखा “ज्ञान दो ब्रो, ज्ञान”

फॅमिली के साथ बिताया शानदार समय

परिणीति चोपड़ा ने पिछले महीने अपने परिवार के साथ वेकेशन पर खूब शानदार समय बिताया था। इस येल्लो मोनोकनी में परिणीति चोपड़ा ने एक बार पहले भी फोटो शेयर की थी जो खूब जमकर वायरल हुई थी। मालदीव की इस शानदार ट्रिप पर उन्होंने 7 दिन का स्कूबा डाइविंग का अनुभव भी लिया था। वेकेशन के बाद परिणीति आपने काम पर वापस लौट आयीं।

कर रही हैं अपनी नई फिल्म की शूटिंग

फिलहाल परिणीति चोपड़ा नेपाल में अपनी नई फिल्म की शूटिंग में व्यस्त हैं। काम के साथ-साथ नेपाल में भी परिणीति अच्छा समय बिता रहीं हैं और साथ ही अपने फैंस को नेपाल के खूबसूरत नज़ारे से रूबरू करवा रहीं हैं। अभी वह नेपाल में माइनस डिग्री के तापमान में शूटिंग कर रही हैं और अपनी फोटोज शेयर कर रही हैं।

यह भी पढ़ें:

Night Curfew in Jammu-Kashmir : जम्मू में आज से रात का कर्फ्यू\

Troubled By Belly Fat : करें नींबू का इस्तेमाल

 

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर