महाराष्ट्र. Bollywood बॉलीवुड जगत में पंकज त्रिपाठी का नाम मशहूर है. उन्होंने हाल ही में अक्षय कुमार के साथ ओएमजी फिल्म में काम किया था. इस फिल्म की शूटिंग ख़त्म करने के बाद पंकज त्रिपाठी ने अभिनेता श्रीजीत मुखर्जी की अगली फिल्म शेरदिल की शूटिंग शुरू कर दी है. पंकज त्रिपाठी का नाम मिर्जापुर वेब सीरीज करने के बाद सुर्ख़ियों में आया जिसके बाद उन्हीने कई कलाकारों के साथ स्क्रीन शेयर की.

सच्ची घटनाओं पर आधारित है शेरदिल
शेरदिल की शूटिंग 2020 में शुरू होनी थी, लेकिन महामारी के कारण इसे रोक दिया गया था। कलाकारों और क्रू ने लंबे इंतजार के बाद अब इस परियोजना को शुरू कर दिया है। यह फिल्म सच्ची घटना पर आधारित है जो पीलीभीत टाइगर रिजर्व में हुई. ग्रामीण अपने बुजुर्ग परिवार के सदस्यों को बाघों के शिकार के लिए छोड़ देते थे और फिर प्रशासन से मुआवज़े का दावा करते थे.

पंकज के साथ काम करना सौभाग्य
श्रीजीत मुखर्जी ने बताया कि पंकज त्रिपाठी के साथ काम करना उनका सौभाग्य है,वे आज देश के बेहतरीन अभिनेताओं में से एक हैं. उन्हें सेट पर देखना आधी लड़ाई जीतना जैसा है. श्रीजीत मुखर्जी ने कहा पंकज हमेशा नई चीजों को आजमाने और उन्हें करने के लिए खुश रहते है, उनके साथ काम करने में जिंदगी का एक अलग अनुभव प्राप्त होगा।

यह भी पढ़ें:

Narendra Modi Meet Mamata Banerjee : बंगाल सीएम ममता बनर्जी ने की पीएम मोदी से मुलाकात, त्रिपुरा हिंसा बीएसएफ अधिकार क्षेत्र पर की बात

Amarinder Singh Will contest from Patiala पटियाला से ही चुनाव लड़ेंगे कैप्टन अमरिंदर सिंह

 

 

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर