महाराष्ट्र. Aryan case शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान को कुछ समय पहले ही कोर्ट से बेल मिली है. ऐसे में शाहरुख खान का परिवार बेहद खुश है. दिवाली के मौके पर शाहरुख के घर मन्नत को विशेष तौर पर सजाया गया था और सभी खुश थे लेकिन आर्यन अभी भी मायूस हैं और अकेले रहना पसंद करते हैं. जेल से वापस आने के बाद आर्यन काफी बदले हुए हैं. ख़बरों के मुताबिक वे जेल से आने के बाद इस घटनाक्रम से डर गए है, और अकेले रह रहे हैं.

जेल से आर्यन को लौटे हुए 10 दिन हो चुके हैं, लेकिन वह अब तक नार्मल नहीं हो पाए है. वे हमेशा अपने कमरे में रहते हैं और किसी से भी मिलना नहीं चाहते हैं. उन्हें जेल से लौटने के बाद किसी भी समय एन्जॉय करते हुए नहीं देखा गया. आपको बता दें जेल से लौटने के बाद आर्यन ने एक बड़ा फैसला लिया था. उन्होंने अपनी सोशल मीडिया प्रोफाइल को हटाकर एक काली फोटो बतौर प्रोफाइल रखी थी. इसपर बहुत से लोगों ने टिप्पणी की थी, और इसे गलत बताया।

आर्यन के लिए तालाश रहे है बॉडी गार्ड 
ख़बरों के मुताबिक शाहरुख खान अपने बेटे आर्यन के लिए एक अच्छे बॉडी गार्ड की तालाश कर रहे हैं, फिलहाल आर्यन के साथ शाहरुख खान के बॉडीगार्ड रवि हमेशा मौजूद रहते हैं. कुछ समय बाद शाहरुख खान पठान की शूटिंग के लिए रवाना होने वाले हैं, ऐसे में शाहरुख चाहते हैं कि उन्हें जल्द कोई अच्छा बॉडीगार्ड मिल जाए.

यह भी पढ़ें:

UPSC : यूपी इंजीनियरिंग सर्विस परीक्षा के डेट्स का ऐलान, जाने कब होगा एग्जाम

Abhay Chautala’s Statement भाजपा-गठबंधन सरकार ने प्रदेश को विनाश की ओर धकेला

 

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर