बॉलीवुड डेस्क, मुंबई: सीरियल किसर इमरान हाशमी मलयालम थ्रिलर फिल्म एज्रा के हिन्दी रीमेक में नजर आएंगे.  इस फिल्म का निर्देशन जे कृष्णन करेंगे. वही इस फिल्म का निर्माण भूषण कुमार, कुमार मंगत पाठक, कृष्ण कुमार और अभिषेक पाठक द्वारा किया जाएगा. इस फिल्म की शूटिंग मुुंबई और मौरिशस में की जाएगी. फिल्म एज्रा मलयालम फिल्म है जो साल 2017 में रिलीज हुई थी. इस फिल्म की शूटिंग कोच्ची और श्रीलंका में हुई थी. मलयालम बॉक्स पर इस फिल्म ने 50 करोड़ से ज्यादा की कमाई की. 

इमरान हाशमी हाल ही में फिल्म चीट इंडिया में नजर आए थे. इस फिल्म में वह इनकी एक्ट्रेस के साथ नजर आए थे. इस  फिल्म का बॉक्स ऑफिस पर मिलाजुला असर रहा था. फिलहाल इमरान के पास एक बॉलीवुड फिल्म भी है जिसमें वह पहली बार बिग बी अमिताभ बच्चन के साथ नजर आएंगी. यानी इस इस वक्त इमरान के पास दो फिल्में होगी जिसकी शूटिंग में वह बिजी होने वाले है. 

इमरान हाशमी के वर्क फ्रंट की बात करें तो उन्होंने बॉलीवुड की कई फिल्मों में काम किया हुआ है. इनकी सभी फिल्मों में इन्हें काफी पसंद भई किया जाता है. फुटपाथ फिल्म से इमरान ने बॉलीवुड में डेब्यू किया था. इसके बाद जब इमरान को ज्यादा पहचान नहीं  मिल पाई तो उन्होंने ऐसी फिल्मों में काम किया जिसमें वह अपनी को -स्टार को किस करते हुए नजर आने लगे. इसी वजह से इनको बॉलीवुड में सीरियल किसर के नाम से जाना जाने लगा. 

इमरान हाशमी का एक बेटा भी जो हाल में कैंसर जैसी बिमारी से जुझ रहे थे. इसी के चलते इमरान ने बॉलीवुड से थोड़ी दूरी बना ली और इनकी बहुत ही कम फिल्में रिलीज हुई. सॉन्ग एलबम में रहूं ना रहूं में भी इमरान का नया लुक काफी पसंद किया गया. 

इमरान हाशमी ने अपनी ऑटोबायोग्राफी दा किस ऑफ माई लाइफ भी प्रकाशित की है. इमरान ने कई बार सीरियल किसर वाले टाइटल से बाहर  निकलने की कोशिश की, लेकिन वह इस छवि से बाहर नहीं निकल पाए.

Vidya Balan Sexy Video: विद्या बालन के इस सेक्सी अवतार का फैन्स पर चढ़ा नशा, हॉट वीडियो में नजर आया बोल्ड अंदाज

Emraan Hashmi Ezra Film: मलयालम सुपरनेचुरल थ्रिलर फिल्म एज्रा के हिन्दी  रीमेक मे नजर आएंगे इमरान हाशमी

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App