बॉलीवुड डेस्क, मुंबई: कैनेडियन एक्ट्रेस इमानुएल च्रिक्यु की कुछ सेक्सी फोटो सोशल मीडिया पर देखी जा रही है. सभी फोटो में इमानुएल बेहद ही सेक्सी एंड हॉट लग रही हैं. इनकी सभी फोटो को इनके फैन्स काफी पसंद भी कर रहे हैं. सोशल मीडिया पर इनकी फोटो आए दिन वायरल भी होती रहती है. इमानुएल खुद भी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. आए दिन सोशल मीडिया पर वह अपनी बोल्ड फोटो शेयर कर दर्शकों के दिल पर राज करती हैं. इमानुएल च्रिक्यु एक कैनेडियन फिल्म एंड टेलिविजन स्टार हैं. इमानुएल च्रिक्यु एचबीओ चैनल पर प्रसारित होने वाले शो एमक्वीएक शो के लिए जानी जाती हैं. इमानुएल मेंटलिस्ट सीरीज के लिए भी जाना जाता है. ये सीरीज साल 2010 में आई थी. इसी साल इमानुएल ने मोस्ट आस्कमेनडोट काम के टॉप किया था.

इमानुएल च्रिक्यु मोरक्को से आए सेफ़रदी यहूदी माता-पिता की बेटी हैं. इमानुएल च्रिक्यु का एक बड़ा भाई और एक बड़ी बहन भी है. इमानुएल च्रिक्यु के 2 साल होने पर ही इनका परिवार टोरंटो, ओंटारियो चला गया. इमानुएल च्रिक्यु मार्खम ओन्टारियो में पली बढ़ीं हैं. इमानुएल च्रिक्यु की मां की मौत होने के बाद इमानुएल ने अपनी शिक्षा की तरफ ध्यान लगाया. मात्र 15 साल की उम्र में इमानुएल च्रिक्यु की मां की मौत हो गई. हाई स्कूल के बाद इमानुएल च्रिक्यु ने एक्टिग के क्षेत्र में करियर बनाया.

सीरीज़ इन यू अफेयर ऑफ द डार्क, फॉरएवर नाइट, वन्स ए थायर, एंड साई फैक्टर क्रॉनिकल्स ऑफ द पैरानॉर्मल और डेट्रोइट रॉक सिटी में सहायक भूमिका के रूप में इमानुएल च्रिक्यु की पहली हॉलीवुड भूमिका रही थी. सभी सीरीज में इनकी एक्टिंग को काफी पसंद किया गया.

इमानुएल च्रिक्यु साल 2008 की फिल्म कैडिलैक रिकॉर्ड्स में रेवेत्ता शतरंज के रूप में दिखाई दी, जहां उन्होंने बेयोंसे नोल्स के साथ अभिनय किया. इमानुएल च्रिक्यु को 2009 में कई महिलाओं में से एक के रूप में देखा गया था, जिनका जीवन कॉमेडी विमेन इन ट्रबल से जुड़ा हुआ है. साल 2010 में इमानुएल च्रिक्यु ने शोटाइम सीरीज द बोर्गियास में काम किया.

RBSE Result 2019: राजस्थान बोर्ड 12वीं 2019 रिजल्ट 25 मई को हो सकता है जारी www.rajeduboard.rajasthan.gov.in

UPSC CDS II Final Result 2019: भारतीय सैन्य एकेडमी, भारतीय नौसेना एकेडमी, केरल और वायु सेना एकादमी के लिए आयोजित संयुक्त रक्षा सेवा परीक्षा परिणाम upsc.gov.in पर जारी

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App