नई दिल्ली. बॉलीवुड एक्ट्रेस एली अवराम अपनी सेक्सी अदाओं से सबको दिवाना बनाती हैं. वह सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय रहती हैं. एली कई बार वर्कआउट करते हुए भी फोटो और वीडियो शेयर करती रहती हैं. एली की फोटो पर जमकर लोग लाइक्स और कंमेट करते हैं. एली अपने फिटनेस का काफी ध्यान रखती हैं. वह आए दिन वर्कआउट करते हुए वीडियो और फोटो शेयर करती रहती हैं.

वह जिम कॉस्टयूम में का हॅाट लगती हैं. एली की फैन फोलोइंग इंडिया तक ही सीमित नहीं हैं विदेश में भी एली को लोग बहुत पंसद करते हैं एली अपने बालों के साथ काफी एक्सपेरिमेंट करती रहती हैं. कभी वह अपने बालों को कर्ल कर लेती हैं तो कभी बाल का कलर चेंज कर लेती हैं. इसके बाद सेल्फी लेकर फोटो पोस्ट करती हैं.

एली अवराम ने स्वीडन की हैं उन्होंने स्वीडन से ही अपने फिल्मी सफर की शुरुआत कर ली थी. एली की पहली स्वीडिश क्राइम रोमांस ड्रामा थीं. साल 2012 मे वह इंडिया आ गईं थी. एली को विदेशी होने के कारण इंडिया में रहने के लिए एक मॉडलिंग एजेंसी से मॉडलिंग का करार करना पड़ा. इस दौरान एली ने अपना पहला विज्ञापन अक्षय कुमार के साथ किया था.

एली ने बॉलीवुड फिल्म ‘मिकी वायरस’ से डेब्यू किया. इस फिल्म में उनके अपोजिट मनीष पॉल नजर आये थे. एली ने जीतनी भी फिल्में की वह सब फ्लॅाप हुई. एली को अभी भी एक हिट फिल्म की जरुरत है. उनकी पहली फिल्म बॅाक्स आॅफिस पर फ्लॅाप रही उनके अपकंमिग प्रोजेक्ट की बात करें तो वह 2020 में आने वाली फिल्म रूही अफज़ाना में आइटम सांग करती दिखेंगी.

 

 


 

Priyanka Chopra Sexy Videos: देसी गर्ल प्रिंयक चोपड़ा की सेक्सी वीडियो ने मचाया इंटरनेट पर बवाल, हॉट वीडियो पर किए जमकर कमेंट्स

Kajal Aggrwal Cute Photos: काजल अग्रवाल की क्यूट फोटो देख फैंस बोले- लगता है परी जमीं पर उतर आई है

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर