मुबंई. बॉलीवुड की क्वीन कही जाने वाली एकता कपूर की भांजी आंचल शर्मा जल्द एकता की अपकमिंग वेब सीरीज से डेब्यू करने जा रही हैं. इसी दौरान मीडिया ने आंचल शर्मा ने पूछा कि क्या आपको इस वेब सीरीज में काम करने का मौका इस वजह से मिला है क्योंकि आप एकता कपूर की भांजी हैं. इस प्रश्न का जवाब देते हुए आंचल ने मीडिया को बताया कि उन्हें ये काम उनके टेलेंट की वजह से मिला है और एकता मेरी सबसे बड़ी आलोचक हैं. बता दें आंचल शर्मा एकता कपूर की अपकमिंग वेब सीरीज हक से में नजर आने वाली हैं.

एकता कपूर की भांजी आंचल शर्मा ने मीडिया से पूछे गये भाई भतीजेवाद के प्रश्नों पर उत्तर देते हुए कहा कि आंचल शर्मा ने कहा कि ऐसा नहीं है कि मैं एकता कपूर की भांजी हो तो इसीलिये मुझे इस वेव सीरीज में काम मिला है. आंचल आगे कहती हैं कि न मैं एकता कपूर के ऑफिस में काम मांगने गयी थी. बल्कि एकता कपूर नए टेलेंट्स को काफी प्रोत्साहित करती हैं. जी हां ये बात सच है कि मैं एकता कपूर से काफी प्रेरित हो लेकिन ऐसा नहीं है कि मुझे सीरीज में सिर्फ इसीलिए लिया गया है कि मैं उनकी भांजी हैं. मैंने सीरीज के लिये ऑडिशन्स दिये हैं और पूरी प्रक्रिया के बाद ही सिलेक्ट हुई हूं.

हक से वेब सीरीज के ट्रेलर लॉन्चिंग पर वेब सीरीज में मौजूद सभी स्टार्स मौजूद थे. हक से वेब सीरीज में सुरवीन चावला, रुकसार रहमान, पारुल गुलाटी, राजीव खंडेवलवाल जैसे बड़े सितारे हैं. यह सीरीज लिटल वुमन नोवल से प्रेरित है. जिसे लुइसा मे ने लिखा था. इस सीरीज की कहानी चार बहनों के प्यार, सपनों, महत्वकांक्षओं और संघर्ष के ईर्द गिर्द घूमती हैं.

सुरवीन चावला, राजीव खंडेलवाल और रुखसार रहमान की वेब सीरीज हक से का ट्रेलर रिलीज, लिटिल वुमन नोबेल से है प्रेरित

Eijaz Khan Photos: एजाज खान की हॉट, सेक्सी, डैशिंग और हैंडसम 35 फोटो

 

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App