मुंबई. एकता कपूर की मोस्ट अवेटिड वेब सीरीज ‘हक से’ का दमदार ट्रेलर लॉन्च हो गया है. वेब सीरीज हक में मुख्य भूमिका में एकता कपूर की भांजी आंचल शर्मा, सुरवीन चावला, रुकसार रहमान, पारुल गुलाटी, राजीव खंडेवलवाल जैसे बड़े सितारे हैं. हक से वेब सीरीज कश्मीर बहनों के सपनों पर आधारित है. जिसका ट्रेलर देख कर हर कोई इस सीरीज को देखना चाहेगा. ये वेब सीरीज फरवरी में लॉन्च होगी. जिसकी तारीखों का फिलहाल ऐलान नहीं किया गया है.

हक से सीरीज की शूटिंग कश्मीर में हुई है. यह सीरीज लिटल वुमन नोबेल से प्रेरित है. जिसे लुइसा मे ने लिखा था. इस सीरीज की कहानी चार बहनों के प्यार, सपनों, महत्वकांक्षाओं और संघर्ष के इर्द-गिर्द घूमती हैं. जिसे बेहद रोचक तरीके से फिल्माया गया है. इस वेब सीरीज में आपको दमदार एक्टिंग और कहानी देखने को मिलेगी. पिछले काफी दिनों से इस वेब सीरीज शूटिंग चल रही है. जिसे जल्द फरवरी में रिलीज किया जाएगा.

इस वेब सीरीज को केन घोष ने डॉयरेक्ट किया है. जोकि एकता कपूर के प्रोड्क्शन में बनी है. इस सीरीज में सुरवीन चावला बिल्कुल नए अंदाज में दिखेंगी. बता दें कि हेट स्‍टोरी-2 और पार्च्‍ड जैसी फिल्‍मों में बोल्‍ड रोल करने वालीं सुरवीन चावला इस सीरीज में सिंपलसिटी के साथ दिखेंगी. गौरतलब है कि सुरवीन चावला ने हाल में ही अपनी दो साल पहले हुई शादी का राज खोला, जिसके बाद लगातार सुरवीन मीडिया की सुर्खियों में बनी हुई हैं. रोचक बात ये थी कि सुरवीन ने भी अनुष्का और विराट कोहली की तरह इटली में गुपचप शादी की.

Gurmeet Choudhary Photos: गुरमीत चौधरी की हॉट, सेक्सी, डैशिंग और हैंडसम 35 फोटो

तुम्हारी सुलू के बाद अब आयरन लेडी इंदिरा गांधी का किरदार निभाएंगी विद्या बालन !

 

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App