बॉलीवुड डेस्क, मुंबई. Jabariya Jodi Motion Poster: बिहार में जबरदस्ती शादी कराने की कई घटना आप सभी ने सुनी होगी. इसी मुद्दे पर एकता कपूर फिल्म बनाने जा रही हैं जिसका टाइटल जबरिया जोड़ी है. फिल्म का एकता कपूर ने मोशन पोस्टर रिलीज किया है जिसमें इस बात का खुलासा हो गया है कि जबरिया जोड़ी मतलब सरप्राइज शादी है. इस फिल्म में सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ परिणीति चोपड़ा नजर आएंगी. फिल्म के मोशन पोस्टर में परिणीति चोपड़ा और सिद्धार्थ की बैकग्राउंड में आवाज सुनने को मिल रही है जिसमें कई लोग ये सवाल पूछते सुनाई दे रहे हैं कि ये जबरिया जोड़ी क्या है और सिद्धार्थ बताते हैं कि जबरिया जोड़ी मतलब सरप्राइज शादी है. 

जबरिया जोड़ी टाइटल सिद्धार्थ मल्होत्रा ने ही सुझाया था ऐसी खबरें सुनने को मिल रही हैं. भोजपुरी शब्द जबरिया का मतलब जबरदस्ती होता है.  फिल्म के लिए सिद्धार्थ और परिणीति चोपड़ा फोटोशूट भी कराते नजर आ चुके हैं. फिल्म का टाइटल सुनने में जितना मजेदार लग रहा है, उम्मीद है फिल्म की कहानी भी उतनी ही मजेदार होगी. पोस्टर के ब्रैकग्राउंड में परिणीति की टोल भोजपुरी में है. फिल्म यूपी बिहार के इर्ई गिर्ई घूमेगी ऐसा मालूम पड़ रहा है.  

एकता कपूर की इस फिल्म में सिद्धार्थ मल्होत्रा बिहारी ठग की भूमिका में नजर आएंगे. सिद्धार्थ मल्होत्रा और परिणीति चोपड़ा की जोड़ी सिल्वर स्क्रीन पर कोई नई नहीं है दोनों इससे पहले फिल्म हंसी तो फंसी में नजर आ चुके हैं. ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर ज्यादा कमाल तो नहीं दिखा पाई थी लेकिन इनकी जोड़ी को दर्शकों ने पर्दे पर काफी पसंद किया. अब देखना को की जबरिया जोड़ी में इन सितारों अंदाज दर्शकों को कितना भाता है. 

अमिताभ बच्चन और तापसी पन्नू की फिल्म बदला और अर्जुन कपूर की फिल्म संदीप और पिंकी फरार की बॉक्स ऑफिस पर टक्कर

जाह्नवी- ईशान का चला जादू, धड़क ने आलिया भट्ट, कृति सेनन के साथ इन डेब्यू स्टार्स की फिल्मों का तोड़ा रिकॉर्ड

 

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App