Sunday, September 25, 2022

Box Office : वीकेंड की कमाई में Shamshera से पिछड़ी Ek Villain, कमाए इतने

नई दिल्ली : एक विलेन फिल्म की सफलता के बाद मोहित सूरी हाजिर हुए अपनी फिल्म की दूसरी क़िस्त लेकर जो बीते शुक्रवार को सिनेमा घरों में रेलसे हो चुकी है. हालांकि इस बार यह फिल्म दर्शकों को ज़्यादा पसंद नहीं आ रही है. बता दें, फिल्म के पहले और दूसरे दिन की कलेक्शन को देख कर ये अंदाज़ा लगाया जा रहा था कि फिल्म रणबीर कपूर की फिल्म शमशेरा से अच्छा प्रदर्शन करेगी लेकिन वीकेंड ने इन सभी कयासों पर पानी फेर दिया.

एक विलेन हुई पस्त

एक विलेन रिटर्न्स वीकेंड पर कुछ ख़ास प्रदर्शन नहीं कर पाई है. फिल्म ने 3 दिन में केवल 25 करोड़ ही अपने नाम किए हैं. बता दें, फिल्म ने 7.5 करोड़ की ओपनिंग ली थी लेकिन फिल्म के तीसरे दिन की कमाई ने निराश कर दिया था. कयास लगाए जा रहे थे कि फिल्म रणबीर कपूर की फिल्म शमशेरा को भी टक्कर देने वाली है. चार साल बाद पर्दे पर रणबीर ने फिल्म शमशेरा से वापसी तो की लेकिन 150 करोड़ के मेगा बजट में बनने वाली यह फिल्म अपना कुछ ज़्यादा कमाल नहीं दिखा पाई. फिल्म को बॉक्स ऑफिस पर 50 करोड़ कमाने में भी परेशानी हुई. दूसरी तरफ अब एक विलेन रिटर्न्स को भी फ्लॉप समझा जा रहा है.

तीसरे दिन किया इतना कलेक्शन

आंकड़ों की बात करें तो फिल्म के लिए वीकेंड कुछ ज़्यादा अच्छा नहीं रहा. रविवार को फिल्म ने 8.50 से लेकर 9.50 करोड़ के बीच की कमाई की है. वहीं फिल्म की तुलना में रणबीर की फिल्म शमशेरा ने बॉक्स ऑफिस अपर 11.00 करोड़ रूपए का बिज़नेस किया था.

दो दिन में कमाए इतने

दूसरे दिन की कमाई की बात करें तो फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर 7.47 करोड़ रुपये कमाए हैं. इस हिसाब से फिल्म दो दिन में 14.5 करोड़ रुपए की कमाई कर चुकी है. बता दें, 150 करोड़ के बजट में बनी VFX में जानदार होने के दावों के साथ शमशेरा ने दो दिन में बॉक्स ऑफिस पर कुल 20 करोड़ की कमाई की थी.

वेस्टइंडीज के खिलाफ दूसरा टी-20 मुकाबला आज, जीत के इरादे से उतरेगी टीम इंडिया

 दूसरे टी-20 मुकाबले में इस धाकड़ खिलाड़ी की हो सकती है वापसी, सूर्यकुमार की जगह करेंगे पारी की शुरुआत

Latest news