Monday, August 15, 2022

एक विलेन रिटर्न्स : पहले हफ्ते का कलेक्शन जान उड़ गए सबके होश, कमाए इतने करोड़

नई दिल्ली: एक विलेन रिटर्न्स भी अब शमशेरा की तरह ही बॉक्स ऑफिस पर कमाई की सभी उम्मीदें खोती दिखाई दे रही है। जहां एक ओर फिल्म के लिए वीकेंड ने भी सभी उम्मीदें तोड़ दी पहले ही हफ्ते फिल्म की कमाई बॉक्स ऑफिस पर हांफने लगी है। मंगलवार की बात करें तो फिल्म की कमाई ने कुछ ख़ास कमाल नहीं दिखाया। अब तक फिल्म ने 29.26 करोड़ रुपये कमा लिये हैं। यदि फिल्म इसी तरह बिज़नेस करती रही तो जल्द ही एक विलेन भी फ्लॉप कैटेगरी में शामिल हो जाएगी।

पहले सप्ताह कमाए इतने करोड़

साल 2014 में आई बॉलीवुड फिल्म एक विलेन का सीक्वल एक विलेन रिटर्न्स लोगों का ज्यादा पसंद नहीं आई। हिंदी सिनेमा के जाने माने कलाकार अर्जुन कपूर, तारा सुतारिया, दिशा पाटनी और जॉन अब्राहम जैसे सितारों से सजी एक विलेन रिटर्न्स दर्शकों की उम्मीदों पर खरी नहीं उतर पाई है। जिसके तहत पहले सप्ताह में एक विलेन रिटर्न्स बॉक्स ऑफिस पर नाकामयाब साबित हुई। गौर किया जाए तो ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श के मुताबिक एक विलेन रिटर्न्स फिल्म ने पहले हफ्ते में कुल 32.92 करोड़ की कमाई की है। पहले वीकेंड के बाद एक विलेन रिटर्न्स के कलेक्शन के आंकड़ों में लगातार गिरावट नजर आई है।

फिल्म का कलेक्शन

पहले सप्ताह में एक विलेन रिटर्न्स ने 32.92 करोड़ की कमाई की थी। आलम यह रहा कि एक विलेन रिटर्न्स ने ओपनिंग डे पर 7.05 करोड़ का आंकड़ा पार किया था। इसके बाद जॉन अब्राहम की फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर शनिवार को 7.47 और रविवार को 9.02 करोड़ का कलेक्शन किया। पहले तीन दिन में 23 करोड़ की कमाई करने वाली एक विलेन रिटर्न्स बाकी चार दिनों में महज 8-9 करोड़ तक ही कमाई कर पाई।

 

Vice President Election 2022: जगदीप धनखड़ बनेंगे देश के अगले उपराष्ट्रपति? जानिए क्या कहते हैं सियासी समीकरण

Latest news