बॉलीवुड डेस्क, मुंबई. अनिल कपूर और जूही चावला की अपकमिंग फिल्म एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा फिल्म की शूटिंग खत्म हो चुकी है. फिल्म की शूटिंग खत्म होने पर फिल्म की अभिनेत्री जूही चावला ने सोशल मीडिया पर काफी इमोशनल पोस्ट शेयर किया है. इस पोस्ट जूही ने अपनी और अनिल कपूर की फोटो शेयर की है. फोटो शेयर करते हूए जूही चावला ने कहा है बहुत खुशी भी और बहुत दुख भी है कि फिल्म की शूटिंग खत्म पर होने खुशी है और दूख भी है.

बता दें कि इस फिल्म में अनिल कूपर और जूही चावला के अवाला सोनम कपूर, राजकुमार राव मुख्य किरदार में हैं, इस फिल्म की खास बात यह कि फिल्म में रियल लाइफ बाप बेटी अनिल और सोनम पर्दे पर एक साथ नजर आएंगे. अपने पिता के साथ स्लिवर स्क्रीन पर आने के लिए सोनम कपूर बहुत ही बेताब हैं.

एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा फिल्म एक ऐसी लड़की की कहानी है जो अपनी शादीशुदा जिंदगी में खुश नहीं है. इसी बीच उस लड़की को अपने पति के उनके ही साथी के साथ नाजायज संबंधों के बारे में पता चलता है. प्यार और रिश्तों के ताने बानें को दिखाती इस फिल्म का निर्देशन शैली चोपड़ा धर कर रहे हैं वहीं राजकुमार हीरानी और विधू विनोद चोपड़ा फिल्म को प्रोड्यूस कर रहे हैं. फिल्म अगले साल 1 फरवरी को रिलीज होगी. 

कृति सेनन ने कार्तिक आर्यन संग रचाई शादी जयमाला की तस्वीर वायरल !

दीपिका पादुकोण-रणवीर सिंह इस तारीख को लेंगे सात फेरे, ईटली में डेस्टिनेशन वेडिंग के अलावा ये रही शादी की पूरी डिटेल्स !

सैफ के सेक्रेड गेम्स के बाद नेटफ्लिक्स की नई वेब सीरीज बार्ड ऑफ ब्लड में नजर आएंगे इमरान हाशमी, टीजर रिलीज

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App