नई दिल्ली. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी बायोपिक पर अभी भी विवाद जारी है. फिल्म की रिलीज पर तलवार लटकी हुई है. फिल्म की रिलीज पर फैसला लेने से पहले चुनाव आयोग फिल्म देखेगा और फैसला लेगा की फिल्म में किसी तरह से आचार संहिता का उल्लंघन नहीं है तो फिल्म रिलीज की जाए.

सूत्रों का कहना है कि निर्वाचन आयोग आज बुधवार को बायोपिक फिल्म पीएम नरेन्द्र मोदी देख सकता है. आयोग में आज फिल्म की स्पेशल स्क्रीनिंग की संभावना है. सूत्रों के मुताबिक आयोग फिल्म पीएम नरेन्द्र मोदी के निर्माताओं को बुधवार को फिल्म की स्क्रीनिंग के लिये बुलाया जा सकता है. मुख्य निर्वाचन आयुक्त सुनील अरोड़ा और दोनों निर्वाचन आयुक्त अशोक लवासा और सुशील चन्द्र ने आयोग के अधिकारियो को फिल्म की स्क्रीनिंग की तैयारी करने का आदेश दिया है.

संभावना है कि आयोग बुधवार को ही फिल्म देखेगा. आयोग के अधिकारियों की तरफ से फिल्म के निर्माताओं को जानकारी दी गई है कि आयोग को फिल्म दिखाने की तैयारी अपनी तरफ से पूरी रखें. हालांकि फिल्म निर्माताओं की टीम को फिलहाल तय समय आयोग ने नहीं बताया है. सुप्रीम कोर्ट के आदेश के बाद निर्वाचन आयोग को फिल्म देखनी है. फिल्म देख कर 10 अप्रैल को इसकी रिलीज पर पाबंदी के आदेश पर पुनर्विचार करेगा निर्वाचन आयोग.

वहीं फिल्म पर बढ़ रहे विवाद के चलते निर्माताओं ने फिल्म का ट्रेलर यूट्यूब से हटा दिया है. यूट्यूब पर फिल्म का ट्रेलर नहीं है. ट्रेलर यूट्यूब पर मार्च में रिलीज किया गया था. यदि यूट्यूब पर ट्रेलर सर्च करने की कोशिश की जाए तो उसमें लिखा आ रहा है कि ये वीडियो उपलब्ध नहीं है.

Siddharth Roy Kapur YehBallet Netflix Film: सिद्धार्थ रॉय कपूर नेटफ्लिक्स फिल्म ये बेलैट का करेंगे निर्देशन

PM Narendra Modi Trailor: चुनाव आयोग के बैन के बाद विवेक ओबरॉय की फिल्म पीएम नरेंद्र मोदी का ट्रेलर यूट्यूब से गायब

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App