नई दिल्ली. दुर्गा पूजा का त्योहार (Durga Puja 2021)मनाने के लिए सेलेब्स पूरे जोरों पर हैं। काजोल से लेकर नुसरत जहां और द कपिल शर्मा शो की सुमोना चक्रवर्ती तक, कई लोगों को पंडालों में देखा गया क्योंकि उन्होंने देवी का आशीर्वाद मांगा।

काजोल, जो मंगलवार को अपने चाचाओं और परिवार से मिलीं, दुर्गा पूजा के उत्सव के मौसम में उनसे मिलकर भावुक हो गईं। सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे एक वीडियो में काजोल अपने चाचाओं से लिपटती नजर आ रही हैं और उन्हें दिलासा दे रही हैं। बाद में, वह अपने आंसू पोंछती हुई दिखाई देती है क्योंकि वह उनसे बात करना जारी रखती है।

हर साल काजोल और उनके विस्तारित परिवार के लिए एक बड़ा पारिवारिक पल होता है क्योंकि वे दुर्गा पूजा के दौरान पंडाल में मिलते हैं। हाल ही में, काजोल को उनके चाचा और चचेरे भाई के साथ क्लिक किया गया था क्योंकि उन्होंने मुंबई में एक पंडाल के अंदर तस्वीरें खिंचवाई थीं। चमकीले गुलाबी रंग की साड़ी पहने, काजोल को शुभ समारोह के लिए तैयार किया गया था।

काजोल ही नहीं बाकी सेलेब्रिटीज भी फेस्टिव सीजन मनाने में व्यस्त

काजोल ही नहीं बाकी सेलेब्रिटीज भी फेस्टिव सीजन मनाने में व्यस्त हैं। बंगाली अभिनेता नुसरत जहां और साथी यश दासगुप्ता को एक साथ त्योहार मनाते देखा गया। जहां नुसरत और यश दोनों ने हाल ही में पूजा के लिए कपड़े पहने अपनी तस्वीरें साझा कीं, वहीं इस जोड़ी की एक साथ अन्य तस्वीरें भी हैं जो सोशल मीडिया साइटों पर वायरल हो गई हैं। उक्त तस्वीरों में, नुसरत और यश दोनों अपने दोस्तों के साथ दुर्गा पूजा पंडाल के अंदर पोज़ देते हुए दिखाई दे रहे हैं।

एक पंडाल में सुमोना चक्रवर्ती भी नजर आईं. द कपिल शर्मा शो के अभिनेता नीले और सफेद रंग की साड़ी में खूबसूरत लग रहे थे।

 काजोल को आखिरी बार नेटफ्लिक्स फिल्म त्रिभंगा – टेढ़ी मेधी क्रेजी में देखा गया था, जिसने उन्हें मनोरंजन की डिजिटल दुनिया में भी कदम रखा। वह अगली बार फिल्म द लास्ट हुर्रे में दिखाई देंगी, जिसे अभिनेता-फिल्म निर्माता रेवती द्वारा अभिनीत किया जा रहा है।

Shah Rukh Khan appointed New lawyer : शाहरुख खान ने अपने बेटे आर्यन खान के लिए नया वकील नियुक्त किया

Dharmendra’s First car : धर्मेंद्र ने ‘बच्चे’ की तरह संभालकर रखी है अपनी 60 साल पुरानी पहली कार, जानें क्या है खासियत

Pakistani Economy Crisis in 2021: पाकिस्तान को विदेशों से कर्ज मिलना हो सकता है मुश्किल, दुनिया के 10 शीर्ष कर्जदारों में हुआा शामिल