बॉलीवुड डेस्क, मुंबई. दीपिका पादुकोण, रणवीर सिंह और शाहिद कपूर की पद्मावत इस साल की सबसे चर्चित और सुपरहिट फिल्म में से एक है. खबर हैं कि इस साल कोलकाता में दुर्गा पूजा के दौरान पद्मावत को श्रद्धांजलि देने का फैसला लिया गया है. अगर आप भी इस साल दुर्गा पूजा के दौरान कोलकाता जा रहे हैं, तो आप चित्तौड़गढ़ के किले को अपनी आंखो से देख सकते है.

ऐसा इसलिए क्योंकि दुर्गा पूजा आयोजकों में से एक ने संजय लीला भंसाली की पद्मावत को श्रद्धांजलि अर्पित करने के लिए हूबहू वैसा ही एक पंडल बनाने की योजना बना रहा है. श्रीभूमि स्पोर्टिंग क्लब एक पूजा पंडाल में फिल्म के पूरे किले, पोशाक और थीम को फिर से बनाने के लिए तैयारी कर रहा है.

श्रीभूमि स्पोर्टिंग क्लब, अपने अनूठे पूजा पंडालों के लिए जाता जाता है, और इस वर्ष अपने 46वें दुर्गा पूजा का जश्न मनाएगा. पिछले साल क्लब ने बाहुबली के माहिष्मती किले का पंडाल सजाया था जिसने खूब सुर्खिया बटोरी. पश्चिम बंगाल में दुर्गा पूजा सबसे बड़ा त्यौहार है और त्यौहार की भव्यता में पूजा पंडाल सबसे अहम भूमिका निभाता हैं, जो हर साल अलग अलग थीम के अनुसार तैयार होता हैं.

टीएमसी विधायक सुजीत बोस ने कहा, “पद्मावत इस साल सबसे ज्यादा विवादों से भरी फिल्मों में से एक थी. पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने इस फिल्म को रिलीज करने की अनुमति दी थी. इसीलिए इस बार हम दुर्गा पूजा के पंडाल को पद्मावत जैसा बनाने की तैयारी कर रहे है. संजय लीला भंसाली की पद्मावत विवादों से भरी होने के बाद भी बॉक्स ऑफिस पर फिल्म में दीपिका पादुकोण, रणवीर सिंह और शाहिद कपूर के अभिनय की जमकर तारीफ की गई.

Video: बाबा राम देव को नचाने के बाद सदगुरु जग्गी वासुदेव के साथ रणवीर सिंह ने किया जमकर डांस

Deepika Padukone Latest Hot & Sexy Photo Gallery: दीवाना बना देंगी, दीपिका पादुकोण की लेटेस्ट हॉट और सेक्सी 35 फोटो

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App