Thursday, February 2, 2023
spot_img

इस एक्ट्रेस के बेटे ने ही कर दी माँ की हत्या, नदी में फेंका शव

मुंबई: सोशल मीडिया पर आए दिन कुछ न कुछ वायरल होता रहता है। कुछ दिनों से जुहू में एक 74 वर्षीय महिला की हत्या की न्यूज सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बनी हुई है। आपको बता दें, ये महिला कोई और नहीं बल्कि एक्ट्रेस वीणा कपूर है। ये कई सीरियल्स जैसे ‘मेरी भाभी’ जैसे शो में काम कर चुकी हैं। इसके अलावा अभिनेत्री ने फिल्मों में बतौर कैरेक्टर आर्टिस्ट काम किया है। आज अभिनेत्री इस दुनिया में नहीं है, दरअसल उनकी हत्या हुई है। ये हत्या किसी और ने नहीं बल्कि उनके खुद के बेटे ने की है। जी हाँ! एक्ट्रेस के बेटे ने गुस्से में आकर माँ की हत्या कर दी। बेटे ने इस हत्या को अंजाम नौकर के साथ मिलकर दिया।

पुलिस ने किया गिरफ्तार

एक तरफ श्रवण कुमार जैसे बेटे हुआ करते थे, जो अपने माता-पिता को हमेशा गर्व महसूस करवाते थे। वहीं आज के समय में बुराई इस कदर फैल गई है कि बेटा अपने माँ का ही सगा नहीं रहा। दरअसल, एक युवक ने अपने घर के नौकर के साथ मिलकर अपनी मां की हत्या कर दी। माँ दुनिया की जानी-मानी कलाकार थी। वहीं जुहू पुलिस ने इस मामले में बेटे सचिन कपूर और नौकर छोटू उर्फ़ लालूकुमार मंडल को गिरफ्तार कर लिया था।

बेटे ने क्यों ली माँ की जान

पुलिस का कहना है कि 6 दिसंबर के दिन परिवार में संपत्ति को लेकर विवाद हुआ था। इस विवाद के बाद आरोपी सचिन कपूर को गुस्सा आया और फिर वो अपने गुस्से पर काबू नहीं कर पाया। गुस्से में आकर बेटे ने नौकर छोटू के साथ मिलकर अपनी ही मां को मारने की साजिश रची। एक अधिकारी ने बताया कि आरोपियों ने पहले वीणा की जमकर हाथ और पैर से पिटाई की और फिर बेसबॉल बैट से पीटकर अपनी ही माँ की हत्या कर दी। इस घटना के बारे में जैसे ही लोगों को पता चला वो चौंक गए।

नदी में फेंका एक्ट्रेस का शव

एक अधिकारी ने बताया की एक्ट्रेस को मारने के बाद सबूतों को मिटाने के लिए सचिन और छोटू ने मां का शव एक बॉक्स में रख दिया और फिर उसे अच्छे से पैक किया ताकि कहीं से कुछ दिखे न सके। सूत्रों ने यह भी खुलासा किया है कि जिस घर में हत्या हुई है उस घर में सीसीटीवी कैमरा भी मौजूद था। इसके बाद आरोपियों ने घर के सीसीटीवी फ़ुटेज को भी नष्ट कर दिया। सूत्रों ने बताया कि आरोपियों ने वीणा के शव को जिस बॉक्स में पैक किया था, फिर शव को मुंबई में रायगढ़ जिले के माथेरान इलाके में स्थित नदी में फेंक दिया।

कैसे पता चली सच्चाई?

पुलिस स्टेशन के वरिष्ठ पुलिस निरीक्षक अजीत कुमार वर्तक ने एक इंटरव्यू में बताया कि 6 दिसंबर को आरोपी लड़का अपनी मां की मिसिंग की शिकायत लेकर थाने पहुंचा था, जिसके बाद पुलिस ने जांच शुरू की। जब पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज देखा तो उसमें ये लोग कोई बड़ा बॉक्स यहां से वहां शिफ्ट करते हुए दिखे। जब आरोपी बेटे और नौकर से सख्ती से पूछताछ की गई तो उन्होंने हत्या का खुलासा किया। पुलिस ने दोनों के खिलाफ कार्रवाई शुरू कर दी है।

 

Chandigarh University MMS: बाथरूम में छात्राओं का वीडियो बनाने वाली लड़की कौन है? जानिए मामले से जुड़ी हर बात

Mohali MMS Scandal: पुलिस का बड़ा खुलासा- आरोपी लड़की ने सिर्फ अपना ही वीडियो बनाया, किसी और का नहीं

Latest news