बॉलीवुड डेस्क, मुंबई. सुशांत सिंह राजपूत और जैकलीन फर्नांडिस स्टारर  ड्राइव पिछले साल रिलीज होने वाली थी. हालांकि फिल्म की रिलीज डेट को टाल दी गई थी. इस साल की शुरूआत में मेकर्स ने एक्शन-थ्रिलर फिल्म की रिलीज डेट की घोषणा की थी कि 28 जून 2019 को रिलीज होगी. अब ऐसा लग रहा है कि दिए गए डेट पर भी फिल्म रिलीज नहीं होगी. मुंबई मिरर के एक रिपोर्ट कि मानें तो एक सोर्स के अनुसार फिल्म के पोस्ट प्रोडक्शन वर्क में काफी लंबा समय लग रहा है, जितना एक्सपेक्ट नहीं किया गया था. इस फिल्म में काफी एक्शन सीन्स और रेसिंग सीन्स देखने को मिलने वाले है. बॉलीवुड और हॉलीवुड दोनो जगह के एक्शन सीन फिल्म में देखने को मिलने वाले हैं, विजुअल टीम को फिल्म में एक्शन सीन को राइट तरीके से दिखाने के लिए और समय चाहिए.

सुशांत सिंह राजपूत और जैकलीन फर्नांडिस की फिल्म ड्राइव को तरुण मनसुखानी डायरेक्ट करने वाले हैं, और करण जौहर फिल्म को प्रोड्यूस कर रहे हैं धर्मा प्रोडक्शन के बैनर तले. दोस्ताना के 11 साल बाद तरुण ने एक बार फिर से डायरेक्शन में वापसी की है. फिल्म के बारे में सोर्स ने ये भी जानकारी दी है कि ड्राइव में बहुत ज्यादा थ्रिल्स और चिल्स देखने को मिलने वाला है, जो दर्शको को उनकी सीट से बांधे रखने में कामयाब साबित होगा.

ड्राइव के मेकर्स फिल्म के नए रिलीज डेट की घोषणा फिर से करेंगे, लेकिन ये फिल्म इसी साल बॉक्सऑफिस पर दस्तक देगी. इन दिनों सुशांत सिंह राजपूत ड्राइव के अलावा अपनी फिल्म छिछोरे को लेकर भी चर्चा में बने हुए हैं. छिछोरे में सुशांत सिंह राजपूत के साथ श्रद्धा कपूर नजर आने वाली है. ये पहला मौका है जब सुशांत सिंह राजपूत और श्रद्धा कपूर एक साथ बड़े परदे पर नजर आएंगे.

इतना ही नहीं बल्कि ड्राइव में ही पहली बार जैकलीन फर्नांडिस और सुशांत सिंह राजपूत की जोड़ी बड़े परदे पर देखने को मिलेगी. वैसे फिल्म का अभी तक जो लुक सामने आया है उसे देख यही लग रहा है कि बड़े परदे पर इनकी कैमिस्ट्री काफी जबरदस्त लगने वाली है. वहीं जैकलीन फर्नांडिस जल्द ही एक शो के जरिए डिजिटल वर्ल्ड में भी डेब्यू करने वाली हैं. 

Jacqueline Fernandez Sexy Photo: जैकलीन फर्नांडिस के सेक्सी लिप्स ने खींचा फैन्स का ध्यान, हॉट लुक में दिखा जलवा

Baaghi 3 Shooting : टाइगर श्रॉफ और श्रद्धा कपूर इस दिन शुरू करेंगे बागी 3 की शूटिंग

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App