Thursday, December 1, 2022

Drishyam2: काशी विश्वनाथ पहुंचे अजय देवगन, बाबा के दरबार में लगाई हाजिरी

Drishyam2:

वाराणसी। अभिनेता अजय देवगन अपनी टीम के साथ फिल्म ‘दृश्यम 2’ की सफलता के बाद काशी विश्वनाथ मंदिर पहुंचे और दर्शन किया। बता दें कि ‘दृश्यम 2’ के अलावा हाल ही में अजय की अपकमिंग मूवी ‘भोला’ का टीज़र भी रिलीज हो गया है। भोला फ‍िल्‍म की आगामी शूटिंग के लिए लोकेशन हंट करने अजय देवगन वाराणसी पहुंचे थे। रामनगर जाकर उन्होंने लोकेशन की जानकारी ली और साथ ही बाबा के दरबार में भी हाजिरी लगाकर आशीर्वाद लिया। इस बात की जानकारी अजय ने अपने ट्विटर पोस्ट के जरिए दी है।

भक्ति में लीन नजर आए अजय

अजय देवगन ने अपनी फिल्म ‘दृश्यम 2’ के रिलीज होने बाद काशी विश्वनाथ जाकर बाबा से आशीर्वाद लिया। वह माथे पर चंदन और गले में माला डाल कर भक्ति में लीन नज़र आए। इस दौरान परिसर में बाबा के नाम के जयकारा लग रहा था। वहीं, उनके बगल में एक पंडित भी बैठे हुए था, जो अजय से विधिपूर्वक पूजा करवा रहे थे। अपनी तस्वीर को पोस्ट करते हुए अजय ने कैप्शन में लिखा, ‘काशी विश्वनाथ के दर्शन, इसका बहुत दिनों से इंतजार था!’ इस तस्वीर को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं।

हाल ही में आया ‘भोला’ का टीज़र

अजय देवगन की नई मूवी भोला का टीज़र इस मंगलवार यानि 22 नवंबर को रिलीज हो गया है। यह फिल्म लोकेश कनगराज की फिल्म ‘कैथी’ का रीमेक है। इस फिल्म का टीज़र लोगों को काफी पसंद आया है। आपको बता दें कि इस फिल्म में एक बार फिर तब्बू अजय के साथ लीड रोल में नज़र आयेंगी। इस फिल्म के रिलीज़ का फैंस को बेसब्री से इंतज़ार है। ‘कैथी’ जिसका रीमेक भोला मूवी है, इस मूवी में कार्थी शिवकुमार ने मुख्य किरदार निभाया है। इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर काफी अच्छा कलेक्शन किया था। अजय के फैंस इस फिल्म को लेकर काफी कयास लगा रहे हैं।

यह भी पढ़ें-

Russia-Ukraine War: पीएम मोदी ने पुतिन को ऐसा क्या कह दिया कि गदगद हो गया अमेरिका

Raju Srivastava: अपने पीछे इतने करोड़ की संपत्ति छोड़ गए कॉमेडी किंग राजू श्रीवास्तव

Latest news