Sunday, December 4, 2022

अगर आप भी देखने वाले हैं दृश्यम-2 तो आज ही कर ले टिकट बुक, मिलेगा 50 %डिस्काउंट

मुंबई: इस साल की बहुप्रतीक्षित फिल्म दृश्यम 2 का टीज़र सामने आ चुका है। इस टीज़र में पुरानी फिल्म से जुड़े कई सीन्स और कई वाकये दोहराए गए हैं। टीजर देख अंदाजा लगाया जा सकता है कि फिल्म के लिए लोग कितना उत्सुक हैं। अब इस ख़ुशी का ध्यान रखते हुए मेकर्स ने भी एक फैसला लिया है। दरअसल दृश्यम 2 के मेकर्स अपने फैंस के लिए खास ऑफर लेकर हाजिर हुए हैं। अगर आप फिल्म की टिकट 2 या 3 अक्टूबर को बुक करते हैं तो आपको टिकट पर 50% का डिस्काउंट मिलेगा। दृश्यम के मेकर्स ने सोशल मीडिया पर खुद इस इस बात की जानकारी दी है। आपको बता दें, दृश्यम 2 ऑडियंस को इस तरह का ऑफर देने वाली पहली फिल्म है, इससे पहले किसी भी फिल्म के लिए ऐसा ऑफर नहीं दिया गया है।

2 और 3 अक्टूबर का दृश्यम कनेक्शन

फिल्मी दीवानों को 2 अक्टूबर दो कारणों से याद रहता है। पहला तो हमारे राष्ट्रपिता महात्मा गांधी का जन्मदिन और दूसरा है कि विजय इस दिन पणजी गया था। आप सब इस किरदार से वाकिफ होंगे। दृश्यम एक फ़िल्म नही बल्कि क्रेज़ थी उन फिल्मी दीवानों के लिए जो आज भी इस फ़िल्म को एक मास्टरपीस मानते हैं। फ़िल्म में कैसे 5वी फेल विजय सलगांवकर अपने परिवार को मर्डर केस से बचा लेता है। फ़िल्म की कहानी 2 और 3 अक्टूबर के इर्द-गिर्द घूमती है।

कब रिलीज होगी फिल्म

गौरतलब है कि दृश्यम पहले पार्ट में अजय देवगन, तब्बू के अलावा श्रिया सरन, इशिता दत्ता अहम रोल में नजर आए थे। वहीं, दृश्यम पार्ट 2 में जहां, अजय देवगन विजय सलगांवकर के किरदार में नजर आने वाले हैं। वहीं,अक्षय खन्ना और रजत कपूर भी अहम रोल में दिखेंगे। ये फिल्म दिवाली के बाद 18 नवंबर 200 में रिलीज होगी।

 

 

Mahatma Gandhi Jayanti 2022: महात्मा गांधी की 153वीं जयंती आज, देश कर रहा है बापू को नमन

Navratri 2022: महाष्टमी के दिन कैसे करें महागौरी की पूजा अराधना, जाने पूजा की पूरी विधि

Latest news