July 18, 2024
  • होम
  • Box Office पर ढ़ेर हुई Bhediya! जारी है Drishyam 2 का रिकॉर्ड

Box Office पर ढ़ेर हुई Bhediya! जारी है Drishyam 2 का रिकॉर्ड

  • WRITTEN BY: Riya Kumari
  • LAST UPDATED : December 1, 2022, 4:37 pm IST

नई दिल्ली : आखिरी हफ्ते शुक्रवार (25 नवंबर) रिलीज़ हुई भेड़िया फिल्म अब तक बॉक्स ऑफिस पर अच्छा कलक्शन कर रही थी. फिल्म को लेकर कयास लगाए जा रहे थे कि फिल्म दूसरे हफ्ते भी सिनेमाघरों में टिक जाएगी. हालांकि पूरे पांच दिनों बाद फिल्म की कलेक्शन में भारी गिरावट देखने को मिल रही है. जहां पांचवे दिन यानी मंगलवार को फिल्म का कलेक्शन कुछ खास नहीं रहा.

अब तक की सबसे कम कमाई

बुधवार की बात करें तो फिल्म ने अब तक की सबसे कम कमाई की. जहां फिल्म ने केवल 3.2 करोड़ रुपये का ही बिज़नेस किया है. हालांकि फिल्म का बजट भी कोई हाईफाई नहीं है. फिल्म 60 करोड़ के बजट में बनी है जो बजट के अनुसार अच्छा कलेक्शन कर रही है. लेकिन अगर फिल्म का कलेक्शन इस हफ्ते गिरता है तो इसे 50 करोड़ कमा पाना मुश्किल होगा.

 

बॉक्स ऑफिस रिपोर्ट

फर्स्ट डे – 7.47 करोड़ रुपये
सेकंड डे – 9.57 करोड़ रुपये
थर्ड डे -11.50 करोड़ रुपये
फोर्थ डे – 3.85 करोड़ रुपये
फिफ्थ डे – 3.50 करोड़ रुपये
सिक्स्थ डे कलेक्शन : 3.2 करोड़ रुपए

टोटल कलेक्शन- 40 करोड़ रुपये

दृश्यम का कलेक्शन

बता दें, 13 दिन बाद भी अजय देवगन की फिल्म दृश्यम 2 सिनेमाघरों में टिकी हुई है. अजय की फिल्म ने कमाइ के मामले में अब आलिया भट्ट की फिल्म गंगूबाई को भी पीछे छोड़ दिया है. फिल्म ने वर्ल्डवाइड 210 करोड़ के आसपास का कलेक्शन अपने नाम किया है. वहीं भारत में अब फिल्म का कलेक्शन 160 करोड़ को भी पार कर चुका है. दो हफ़्तों के हिसाब से फिल्म का यह कलेक्शन काफी अच्छा नज़र आ रहा है. आने वाले दिनों में फिल्म और भी बड़ी फिल्मों को टक्कर दे सकती है. हालांकि भेड़िया ने भी वर्ल्डवाइड कमाई कर अपना बजट निकाल लिया है. ऐसे में भले ही भेड़िया दृश्यम से कमाई के मामले में पीछे हो लेकिन फिल्म एवरेज हिट रही है.

इजराइली फिल्म मेकर लैपिड बोले- अश्लील और प्रोपेगेंडा बेस्ड है ‘द कश्मीर फाइल्स

ब्रिटेन में सबसे बड़ी आबादी अल्पसंख्यक होने की ओर जनगणना रिपोर्ट्स में खुलासा : पहली बार आधे से भी कम रह गए ईसाई, 44% बढ़ी मुस्लिमों की जनसंख्या

Tags

विज्ञापन

शॉर्ट वीडियो

विज्ञापन