बॉलीवुड डेस्क, मुंबई. बॉलीवुड एक्टर आयुष्मान खुराना और एक्ट्रेस नुशरत भरुचा की फिल्म ड्रीम गर्ल 13 सितंबर को बॉक्स ऑफिस पर दस्तक दे चुकी है. फिल्म को काफी पसंद किया गया है. फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर काफी कमाई भी की है. फिल्म की कहानी के साथ-साथ फिल्म के गानों ने भी दर्शकों का काफी दिल जीत है, लेकिन हाल ही में फिल्म के एक गाने ढगला लागली कला को सभी सोशल मीडिया प्लेटफार्मों से हटा दिया गया है. जी हां, ये वहीं गाना है आयुष्मान खुराना, रितेश देशमुख और नुसरत भरूचा गणेश उत्सव पर मिलकर धमाल मचाते और डांस करते हुए नजर आए थे.

इस गाने को दर्शकों द्वारा काफी पसंद किया गया था. जब इस गाने को रिलीज किया गया था, तब कुछ ही देर में इस गाने पर लाखों से भी ज्यागा संख्या में व्यूज और लाइक आ चुके हैं. दर्शकों ने काफी सारे कमेंट्स कर इस गाने की काफी तारीफें भी की थी, लेकिन अब इस गाने को सभी सोशल मीडिया प्लेटफार्मों से हटा दिया गया है, जिसके पीछे का करण कॉपीराइट का उल्लंघन बताया जा रहा है.

सामने आ रही खबरों की माने तो इससे पहले दिल्ली उच्च न्यायालय ने गाने के निर्माताओं पर प्रतिबंध लगा दिया था कि वे दादा कोंडके की फिल्म बॉट लाविन तीत गुदगुला से मुख्य गाने के किसी भी हिस्से का उपयोग नहीं कर सकते हैं. वहीं सारेगामा इंडिया के बाद ये आदेश आए, जिन्होंने गाने के अधिकार के लिए याचिका दायर की थी, जिसके बाद जज राजीव सहाय एंडलॉ ने ये फैसला दिया है कि इस गाने को तुरंत ही सभी सोशल मीडिया प्लेटफार्मों से हटा दिया जाए.

भले ही इस गाने को हर ऑफिशियल सोशल मीडिया प्लेटफार्म से हटा दिया हो, लेकिन ये गाना अब भी आपको यूट्यूब के कुछ चैनल्स पर अभी भी देखने को मिल जाएगा. ये गाना फिल्म के आखिर में आता है, तो इस गाने के हटाने से फिल्म पर कोई खास असर नहीं पड़ा. यानी की ये कहा जा सकता है कि इस गाने के फिल्म में होने या ना होने से दर्शकों को कोई ज्यादा फर्क नहीं पड़ने वाला. बता दें कि ये फिल्म अब त 100 करोड़ की कमाई का आंकड़ा पार कर चुकी है.

Tara Sutaria Sexy Photo: तारा सुतारिया अपनी इन हॉट एंड सेक्सी अदाओं से कर देगी आपको भी महहोश, बोल्ड फोटो शेयर कर सोशल मीडिया पर ढाया कहर

Shilpa Shetty Sexy Video: शिल्पा शेट्टी के सेक्सी वीडियो को देख आहें भरने लगेंगे, इससे पहले नहीं देखा ऐसा बोल्डनेस भरा अवतार

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर