बॉलीवुड डेस्क, मुंबई. आयुष्मान खुराना और नुसरत भरूचा की फिल्म ड्रीम गर्ल धमाल मचा रही है. फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर अपने 6 दिन पूरे कर लिए हैं और अब तक फिल्म की कुल कमाई 66.15 करोड़ रूपए हो गई है. छठे दिन ड्रीम गर्ल ने 6.75 करोड़ रुपए की कमाई की. फिल्म में आयुष्मान खुराना  का अभिनय और फिल्म की मजेदार कहानी और कॉमेडी दर्शकों  को खूब पसंद कर रही है. पूजा हर किसी का दिल जीतने में कामयाब हो रही है. 

फिल्म समीक्षक तरण आदर्श ने ट्वीट कर फिल्म ड्रीम गर्ल का कलेक्शन शेयर किया है. ड्रीम का पहला वीकेंड जबरदस्त रहा. चार दिन में ये फिल्म 50 करोड़ के क्लब में शामिल हो गई और अब पूरी उम्मीद है कि ड्रीम गर्ल को 100 करोड़ के क्लब में शामिल होने से कोई नहीं रोक पाएगा. 

ड्रीम  गर्ल में आयुष्मान खुराना पूजा का रोल प्ले कर रहे हैं जो कि एक कॉल सेंटर में काम करते हैं और लड़की की आवाज में पूजा बन कर हर कि किसी को अपना दीवाना बना लेते हैं. वहीं आयुष्मान खुराना का दिल जीत लेती हैं  नुसरत भरूचा. फिल्म में कॉमेडी के साथ रोमांस भी देखने को मिल रहा है. ड्रीम गर्ल के गाने भी काफी बेहतरीन हैं. 

ड्रीम गर्ल का निर्देशन राज सांदिल्य ने किया है, वहीं फिल्म को एकता कपूर और शोभा कपूर ने प्रोड्यूस किया है. आयुष्मान और नुसरत के अलावा फिल्म में अन्नु कपूर, मंजोत सिंह और विजय राज का दमदार अभिनय देखने को मिल रहा है. अब देखना होगा ड्रीम गर्ल आगे बॉक्स ऑफिस पर कितना धमाल करती है क्योंकि इस शुक्रवार बॉक्स ऑफिस पर तीन फिल्में द जोया फैक्टर, प्रस्थानम और पल पल दिल के पास रिलीज होने जा रही है. 

Shubh Mangal Zyada Saavdhan Teaser: ड्रीम गर्ल के बाद शुभ मंगल ज्यादा सावधान में लड़की नहीं लड़के संग इश्क करेंगे आयुष्मान खुराना, देखिए फिल्म का मजेदार टीजर

Dream Girl Box Office Collection Day 5: आयुष्मान खुराना की फिल्म ड्रीम गर्ल का बॉक्स ऑफिस पर जलवा बरकरार, ये रही पांचवें दिन की कमाई

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर