बॉलीवुड डेस्क, मुंबई. छोटे परदे की हॉट एंड सेक्सी एक्ट्रेस में से एक मानी जाने वाली दृष्टि धामी सोशल मीडिया पर आए दिन किसी ना किसा कारण के चलचे सुर्खियों में बनी रहती हैं. कभी अपने सीरियल को लेकर तो कभी अपनी हॉट एंड सेक्सी तस्वीरों और वीडियो को लेकर. जी हां एक बार फिर से दृष्टि धामी चर्चा का विषय बनी हुई हैं, इस बार दृष्टि अपनी हॉट एंड सेक्सी तस्वीरों और सीरियल को लेकर चर्चा में नही हैं. बल्कि अपनी बेहद सेक्सी वर्कआउट वीडियो को लेकर सुर्खियों में छाई हुई हैं. जी हां दृष्टि धामी इस वीडियो में जमकर जिम में पसीने बहाती हुई नजर आ रही हैं.

देखा जाए तो यही दृष्टि धामी के सेक्सी फिगर का राज है. दृष्टि धामी खुद को फिट रखने और अपनी बॉडी को हॉट एंड सेक्सी बनाए रखने के लिए घंटो जिम में पसीना बहाती हैं. दृष्टि धामी के इस वीडियो को सोशल मीडिया पर खूब पसंद किया जा रहा है. दृष्टि धामी के इस वीडियो को कुछ ही देर में 40 हजार से भी ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं.

साथ ही फैंस लगातार कमेंट्स की बौछार करने में लगे हुए हैं. ये पहला मौका नहीं है जब दृष्टि धामी ने सोशल मीडिया पर अपनी कोई वर्कआउट वीडियो शेयर की है. अक्सर दृष्टि इंस्टाग्राम पर अपनी हॉट एंड सेक्सी वीडियो के अलावा वर्कआउट वीडियो भी शेयर करती रहती हैं. जिसे उनके फैंस द्वारा काफी सराहना मिलती है.

 छोटे परदे की टॉप एक्ट्रेस में शुमार जदृष्टि धामी सोशल मीडिया लवर हैं, और सोशल मीडिया पर अपमी हॉट एंड सेक्सी तस्वीरें शेयर करने का कोई मौका अपने हाथ से जाने नहीं देती हैं. अपनी बीजी शेड्यूल से समय निकालकर दृष्टि इंस्टाग्राम पर वीडियो और फोटो को अपडेट करती रहती हैं.

इंस्टाग्राम पर दृष्टि के 1.9 मिलियन फॉलोवर्स हैं, जो उन्हें खूब पसंद करते हैं. दृष्टि धामी ने गीत हुई सबसे पराई सीरियल में गीत की भूमिका निभाकर घर-घर में लोगो के दिलों में अपनी एक खास जगह बना ली. उसके बाद दृष्टि धामी के सीरियल मधुबाला को भी फैंस ने खूब पसंद किया था. आखिरी बार दृष्टि धामी कलर्स चैनल पर प्रसारित होने वाले सीरियल सिलसिला बदलते रिश्तो का में नजर आईं थी.

Drashti Dhami Sexy Video: दृष्टि धामी की सेक्सी फोटो वीडियो ने मचाया कहर, ऐसा हॉट अंदाज नहीं देखा होगा आपने

Drashti Dhami Sexy Video: दृष्टि धामी के सेक्सी लुक ने इंटरनेट पर मचाया बवाल

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App