बॉलीवुड डेस्क, मुंबई. सुनील शेट्टी की बेटी अथिया शेट्टी ने छोटी दिवाली वाले दिन अपना 26वां बर्थडे मनाया. अथिया शेट्टी की बर्थडे फोटो वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुईं. अथिया शेट्टी को बॉलीवुड के तमाम सितारों ने जन्मदिन की शुभकामनाएं दी. इतना ही नहीं विदेशी स्टार की ओर से भी अथिया शेट्टी को जन्मदिन की शुभकामनाएं मिलीं. जी हां, कनाडा के रेपर ड्रेक ने अथिया शेट्टी की बर्थडे पर शुभकामनाएं भेजी.

अथिया शेट्टी की बर्थडे पर ड्रेक ने उन्हें जन्मदिन की शुभकामनाएं दी और खुलासा किया कि उन्होंने अभिनेत्री की फिल्म मुबारकां 3 बार देखी है. दरअसल अथिया शेट्टी ने अपने बर्थडे की एक फोटो पोस्ट की जिसमें वह जन्मदिन का केक कांट रही हैं. इस फोटो पर कमेंट करते हुए कनाडा के मशहूर कॉमेडियन ड्रेक ने कमेंट में अथिया को हैप्पी बर्थडे लिखा और कहा कि उनकी 2017 में आई फिल्म मुबारकां को तीन बार देखा है.

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार अथिया शेट्टी और ड्रेक अच्छे फ्रेंड्स है. आखिरी साल तो अफवाहें थीं कि ये दोनों एक दूसरे को डेट कर रहे थे. खैर ऐसी खबरों को आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई. बता दें मुबारकां फिल्म में अनिल कपूर, अथिया शेट्टी, अर्जुन कपूर, नेहा शर्मा, इलियाना डिक्रूज और नेहा शर्मा मुख्य भूमिका में थे. ये फिल्म बॉक्सऑफिस पर हिट साबित हुई थी.

अथिया शेट्टी के बाद सुनील शेट्टी के बेटे अहान शेट्टी भी बॉलीवुड के लिए तैयार, आरएक्स 100 से रखेगें कदम

सारा अली खान, सनी देओल के बेटे करण देओल, चंकी पांडे बेटी अनन्या पांडे समेत इन सितारों के बच्चे करने जा रहे हैं इन फिल्मों से बॉलीवुड में डेब्यू

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App