मुंबई.शाहिद कपूर केवल एक शानदार एक्टर ही एक केयरिंग पापा भी है. बेटी मीशा कपूर के साथ उनके इंस्टाग्राम अकाउंट पर प्यारे फोटो और वीडियो में उनका प्यार साफ देखा जा सकता है. मीरा राजपूत भी शाहिद और मीशा की प्यारी हरकतो को फैंस के साथ शेयर करती रहती है. मीरा ने अपने इंस्टाग्राम पर आज फैंस के साथ एक खूबसूरत स्टोरी शेयर की. डेढ़ साल की मीशा नए शब्दों को बोलना सीख रही है. ऐसे में मीरा ने अपनी स्टोरी में बताया की मीशा कैसे नए शब्दों को सीख रही हैं और शाहिद उसे कैसे बोलना सीखा रहे हैं. शाहिद मीशा को Avocado बोलना सीखा रहे है, हालांकि मीशा के लिए एवोकेडो बोलना थोड़ा मुश्किल है लेकिन शाहिद ने मजेदार अंदाज में Avocado को बोलना सिखाया. और मीशा ने एवोकेडो को ऐकाडेवा बोल दिया, है ना मजेदार.

सोशल मीडिया पर एक बार मीशा को ‘पाउटी ब्यूटी बोलने पर, शाहिद कपूर ने कहा था, “मुझे मीशा पर इस तरह से किए गए कमेंट्स से नफरत है. बच्चों के लिए यह अच्छा नहीं है. उनके पास सामान्य बचपन जीने का अधिकार है. इसी समय मुझे लगता है कि मुझे दूसरी नौकरी ढूंढ लेनी चाहिए.” वहीं मीरा राजपूत ने एक इंटरव्यू में बताया, “जहां तक ​​मीडिया की अटेंशन का सवाल है, मुझे पता था कि ऐसा होगा. मैं मीशा को एक सामान्य बचपन देना चाहती हूं. मैं उसे बताना चाहती हूं कि उसके पिता की वजह से उसके पास विशेषाधिकार हैं, उसे उसका सम्मान करना चाहिए.” शाहिद कपूर इन दिनों फिल्म बत्ती गुल मीटर चालू की शूटिंग में बिजी है. फिल्म में उनके साथ श्रद्धा कपूर और यामी गौतम नजर आएंगी.

निर्देशक राजा कृष्ण मेनन के अगले प्रोजेक्ट में शाहिद कपूर का होगा दमदार रोल, रियल स्टोरी पर आधारित होगी फिल्म

शाहिद कपूर और मीरा राजपूत बेटी मीशा के बाद कर रहे हैं दूसरे बच्चे की प्लानिंग !

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App