नई दिल्ली/ बॉलीवुड से एक बड़ी खबर सामने आ रही हैं. खबर आ रही है कि करण जौहर की फिल्म दोस्ताना 2 में लीड रोल निभाने वाले कार्तिक आर्यन को रिप्लेस कर दिया गया हैं. इसके पीछे कार्तिक के अप्रोफेशनल रवैये को ज़िम्मेदार बताया जा रहा है. इस फिल्म की घोषणा 2018 में की गई थी. कहा ये भी जा रहा है कि धर्मा प्रोडक्शन अब कार्तिक आर्यन के साथ कभी काम ना करने का फैसला किया हैं.

यह फिल्म साल 2008 की हिट फिल्म का सीक्वल थी. इसमें प्रियंका चोपड़ा, जॉन अब्राहम और अभिषेक बच्चन ने मुख्य भूमिकाएं निभाई थीं. फिल्म के सीक्वल में दिवंगत एक्टर श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी कपूर भी लीड रोल के लिए फाइनल की गई थीं. इसके अलावा न्यूकमर लक्ष्य भी इस फिल्म से बॉलीवुड जगत में कदम रखने वाले हैं. हालांकि अब कार्तिक आर्यन को फिल्म से बाहर निकाल दिया गया है. गौर करने वाली बात ये है कि कार्तिक आर्यन इस फिल्म की 20 दिन की शूटिंग गोवा में कर चुके हैं.

कार्तिक आर्यन इसके बाद राम माधवानी की फ़िल्म धमाका में बिज़ी हो गये, जिसने करण को नाराज़ कर दिया. करण ने कोविड-19 सिचुएशन की वजह से कार्तिक को कुछ नहीं कहा, मगर जब उन्होंने धमाका की शूटिंग की तो करण से बर्दाश्त नहीं हुआ. दोस्ताना 2 का निर्देशन कोलीन डिचुन्हा कर रहे हैं. फ़िल्म में लक्ष ललवानी भी पैरेलल लीड रोल में हैं. फ़िल्म में अब नया एक्टर लेकर इसे आगे बढ़ाया जाएगा.

हालांकि करण जौहर जल्द ही फिल्म ‘भूल भुलैया 2’ में तबू और कियारा आडवाणी संग नजर आने वाले हैं. फिल्म की शूटिंग अभी बीच में ही अटकी है. 

Pakistan Social Sites Down: पाकिस्तान में 3 बजे तक व्हाट्सऐप, फेसबुक सहित सभी सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म बंद

Fake Remdesivir Injection: सावधान! बाजार में बिक रहा रेमडेसिविर का नकली इंजेक्शन, इंदौर में दवा की खेप के साथ एक शख्स गिरफ्तार

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर