बॉलीवुड डेस्क, मुंबई. बॉलीवुड सेलेब्स हो या फिर टीवी इंडस्ट्री के एक्टर्स गणेश चतुर्थी के शुभ अवसर पर हर कोआ जोर- शोर से हिस्सा लेते हैं. बता दें स्टार प्लस पर गणेश चतुर्थी के अवसर पर स्पेशल प्रोग्राम का आयोजन होने वाला है. इस शो में टीवी की फोवरेट बहू दिव्यांका त्रिपाठी बाप्पा का स्वागत करती हुई नजर आएंगी. गणेश चतुर्थी के अवसर पर स्पेशल प्रोग्राम को दिव्यांका त्रिपाठी मोहसिन के साथ होस्ट करती हुई नजर आएंगी.

दिव्यांका त्रिपाठी सीरियल ये है मोहाब्बतें में इशिता की भूमिका निभा कर देश के लाखों लोगों के दिलों पर राज करती हैं. सिर्फ इसी मामले में नहीं बल्कि देखा जाए तो दिव्यांका फैशन के मामले में भी काफी आगे हैं. इस स्पेशल प्रोगाम में दिव्यांका त्रिपाठी का एक दम अलग अवतार दिखाई देने वाला है, जिसे पहले कभी किसी ने नहीं देखा होगा. हाल ही में दिव्यांका त्रिपाठी ने सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीर शेयर की है.

जिसमें वो मराठी आइटफिट में नजर आ रही हैं. इन दिनों दिव्यांका पर मराठी लुक का फिवर सर पर चढ़कर बोल रहा है. दिव्यांका त्रिपाठी ने अपनी इस तस्वीर को सोशल मीडिया पर छह घंटे पहले शेयर किया है. और इतने ही देर में दिव्यांका के इस तस्वीर को डेढ़ लाख के करीब लाइक्स मिल चुके हैं. दिव्यांका त्रिपाठी सोशल मीडिया पर खासा एक्टिव रहती हैं. और अपनी तस्वीरें शेयर करती रहती हैं. जिसे उनके फैंस बेहद पसंद करते हैं.

Divyanka Tripathi looks stunning in her Marathi mulgi avatar, photos went viral

Ganesh Chaturthi 2018: दिव्यांका त्रिपाठी के साथ अनुष्का शर्मा और वरुण धवन गणपति बाप्पा का जोरदार स्वागत करने के लिए तैयार

दिव्यांका त्रिपाठी की लेटेस्ट फोटो में दिखा ट्रेडिशनल लुक, इस सीरियल में आएंगी नजर !

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App