मुंबई, टेलीविज़न जगत की मशहूर अभिनेत्री दिव्यांका त्रिपाठी दहिया अक्सर ही सोशल मीडिया पर छाई रहती है, दिव्यांका का दिलकश अंदाज़ और उनकी बेबाकी उनके फैंस को काफी पसंद आती है. दिव्यांका और उनके पति विवेक दहिया की जोड़ी फैंस काफी पसंद करते हैं. बीते दिन अभिनेत्री ने अपना पांचवा करवाचौथ मनाया. अभिनेत्री ने करवा चौथ की तस्वीर इंस्टाग्राम पर शेयर की, साथ ही एक प्यारा सा कैप्शन भी लिखा. इस कैप्शन पर उनके फैंस रेड हार्ट कमेंट कर रहे हैं.

डायमंड नहीं चाहिए बस… – दिव्यांका त्रिपाठी दहिया

दिव्यांका त्रिपाठी दहिया टेलेविज़न की सबसे लोकप्रिय अभिनेत्रियों में से एक हैं. दिव्यांका का हर किरदार उनके फैंस काफी पसंद करते हैं. इनकी शादी को पांच साल ही गए हैं, लेकिन आज भी दोनों एक दूसरे को सरप्राइज़ करने का एक भी मौका नहीं छोड़ते हैं. दोनों की केमिस्ट्री फैंस को काफी पसंद आती है. उनके फैंस प्यार से उन्हें ‘दिवेक’ कह कर बुलाते हैं. बीते दिन अभिनेत्री दिव्यांका त्रिपाठी ने पति विवेक दहिया के साथ करवा चौथमनाया, अभिनेत्री ने इसकी तस्वीर अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की है.

इन फोटोज़ ने दिव्यांका लाल साड़ी में बला की खूबसूरत दिख रही हैं. उन्होंने कैप्शन में लिखा है कि, ‘मेरा करवा चौथ गिफ्ट? आप हैं विवेक दहिया. मुझे किसी डायमंड की जरूरत नहीं है. बस आप हमेशा मेरे साथ रहिए’. दिव्यांका की इन तस्वीरों को उनके फैंस काफी पसंद कर रहे हैं. और कमेंट्स में रेड हर्ट इमोजी ड्रॉप कर रहे हैं.

यह भी पढ़ें :

India vs Pakistan T20 World Cup: पाकिस्तानी जर्सी पहने आमिर खान अक्षय कुमार से बोले ‘मैच इंजॉय किया’

Amit Shah’s Kashmir Visit सैनिकों संग गुजारेंगे रात, डिनर कर जवानों का हौंसला बढ़ाएंगे अमित शाह

 

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर