बॉलीवुड डेस्क, मुंबई. Divyanka Tripathi Dahiya Diwali Photo: छोटे परदे की सबसे पसंदीदा बहू इशिता भल्ला यानी दिव्यांका त्रिपाठी दहिया सोशल मीडिया पर खासा एक्टिव रहती हैं. और अपनी हॉट एंड सेक्सी तस्वीरें शेयर करती रहती हैं. दिव्यांका सोशल मीडिया लवर है, और सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरें और वीडियो शेयर कर दिव्यांका अपने और अपने नए प्रोजेक्टस के बारे में फैंस को अपडेट करती रहती हैं. अब ऐसे में दिव्यांका त्रिपाठी दिवाली का मौका कैसे अपने हाथ से जाने दे सकती थीं. दिव्यांका त्रिपाठी ने अपनी दिवाली सेलिब्रेशन के दौरान की कई तस्वीरें शेयर की हैं.

दरअसल एकता कपूर ने दिवाली बैश का आयोजन किया था, जहॉ छोटे परदे से लेकर बड़े परदे तक के तमाम सेलेब्स पहुंचे थें. जिसमें से दिव्यांका त्रिपाठी भी एक थीं, दिव्यांका त्रिपाठी इस पार्टी में अपने पति विवेक दहिया के साथ गई थीं. इस दौरान दिव्यांका त्रिपाठी स्काई ऑफ शोल्डर गाउन में बेहद सेक्सी लग रहीं थी, इसी दौरान की कुछ तस्वीरें दिव्यांका ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की है. इसमें से एक तस्वीर में दिव्यांका त्रिपाठी सेक्सी पोज देती हुई दिखाई दे रही हैं. और सबसे ज्यादा जो दिव्यांका की खूबसूरती में चार चांद लगा रहा है, वो है उनकी कातिलाना स्माइल.

दिव्यांका त्रिपाठी जितनी खूबसूरत हैं, उससे भी ज्यादा प्यारी है उनकी स्माइल . दिव्यांका की इसी स्माइल पर घर-घर में लोग फिदा रहते हैं. फिलहाल दिव्यांका त्रिपाठी स्टार प्लस के सीरियल ये हैं मोहब्बतें में नजर आ रही हैं, लेकिन जल्द ही दिव्यांका डिजीटल वर्ल्ड में डेब्यू करने जा रही हैं. हाल ही में दिव्यांका त्रिपाठी ने सोशल मीडिया पर उस वेब सीरिज का नाम और अपने लुक की तस्वीरें शेयर कर इसका खुलासा किया था.

View this post on Instagram

Something about last night…

A post shared by Divyanka Tripathi Dahiya (@divyankatripathidahiya) on

View this post on Instagram

Special moments from last night.

A post shared by Divyanka Tripathi Dahiya (@divyankatripathidahiya) on

Divyanka Tripathi Hot Photo: दिव्यांका त्रिपाठी की लेटेस्ट फोटो में उनके रोजी पिंक गाल पर फिदा हो जाएंगे आप

Divyanka Tripathi Photo: दिव्यांका त्रिपाठी की खूबसूरत मुस्कान के साथ गुलाबी गालों ने बढ़ाई फैंस के दिलों की धड़कन

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App