बॉलीवुड डेस्क मुंबई.टीवी सीरियल ये है मोहब्बतें से लोगों के दिलों में जगह बनाने वाली दिव्यांका त्रिपाठी सोशल मीडिया और खासकर इंस्टाग्राम पर काफी एक्टिव रहती हैं. वे हर रोज अपनी कोई न कोई फोटो शेयर करती रहती हैं. हाल ही में दीवाली के अवसर पर उन्होंने अपनी सास के साथ फोटो शेयर की थी. लेकिन इसी कड़ी में शनिवार को उन्होंने 2-3 और फोटोज का कोलाज शेयर किया है जिसमें वे अपनी सास मंजू दहिया के साथ घर के मंदिर के पास खड़ी हैं. दिव्यांका की सास पूजा के बाद उन्हें टीका लगाती दिख रही है. बता दें कि दिव्यांका अपने इंस्टाग्राम पर जितनी ही हॉट फोटो शेयर करती हैं उतनी ही घर परिवार की भी. उनके फैंस उनका कातिल मुस्कान के दीवाने हैं.

दिव्यांका ने अपनी इस तस्वीर के कैप्शन में लिखा है दीवाली खत्म हो गई लेकिन तस्वीरें नहीं. फोटो पर दिव्यांका के फैंस की शानदार प्रतिक्रियाएं आ रही हैं. किसी ने उन्हें खूबसूरत बताया तो किसी ने उनकी मुस्कान को प्यारा बताया.

View this post on Instagram

#Diwali is over…pictures aren't!

A post shared by Divyanka Tripathi Dahiya (@divyankatripathidahiya) on

दिव्यांका कभी एथनिक तो कभी वेस्टर्न वीयर में खूबसूरत फोटो शेयर कर अपने फैंस का दिल जीत लेती हैं. दिव्यांका की इस फोटो पर एक घंटे में 4600 से भी अधिक लाइक आ चुके हैं. उनके इंस्टाग्राम पर 9 मिलीयन के करीब फॉलोअर्स हैं. इसके अलावा फेसबुक और ट्विटर पर भी उनके दीवानों का कमी नहीं है.

Divyanka Tripathi Hot Photo : रेड गाउन में दिव्यांका त्रिपाठी की इस खूबसूरत फोटो से नहीं हटा पाएंगे निगाहें

Divyanka Tripathi Dahiya Diwali Photo: ऑफ शोल्डर सेक्सी गाउन में दिव्यांका त्रिपाठी दहिया की कातिलाना मुस्कान पर फैंस फिदा

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App