नई दिल्ली. मशहूर सिंगर राहुल वैद्य और दिशा परमार इन दिनों चर्चाओं का हिस्सा बने हुए हैं। वे 16 जुलाई को शादी के बंधन में बंधने वाले हैं और उनके प्री-वेडिंग फंक्शन शुरू हो गए हैं। बुधवार को मेहंदी की रस्म होने के बाद आज हल्दी की रस्म अदा की गई है। जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं।

दिशा परमार की हल्दी सेरेमनी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। इन तस्वीरों में दिशा बेहद खूबसूरत लग रही हैं। तस्वीरों में दिशा का चेहरा, हाथ और पैर पैरों में हल्दी के साथ दिखाई दे रहे हैं। दिशा की तस्वीरों को उनके फैन्स खूब पसंद कर रहे हैं. अब फैंस दिशा को दुल्हन की जोड़ी में देखने का इंतजार कर रहे हैं। दिशा की और भी ग्रैंड वेडिंग होने वाली है।

https://www.instagram.com/reel/CRWJXrGBCzW/?utm_source=ig_web_copy_link

इसी के साथ दिशा और राहुल की आज शाम संगीत सेरेमनी होने वाली है। दोनों काफी समय से संगीत की तैयारी कर रहे थे। रिपोर्ट्स के मुताबिक, राहुल और दिशा आज परफॉर्म करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। राहुल ने एक इंटरव्यू में इच्छा जताई थी कि गायक दलेर मेहंदी उनके संगीत समारोह में आएं। हालांकि, अभी तक कोई पुष्टि नहीं हुई है। दिशा परमार ने अपने मेहंदी फंक्शन की तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किए थे। तस्वीरों में वह मेहंदी लगाती नजर आ रही हैं। इतना ही नहीं उन्होंने राहुल के साथ एक खूबसूरत वीडियो भी शेयर किया है।

Kareena Kapoor Khan Shared second son Photo : करीना कपूर खान के दूसरे बेटे जेह की पहली तस्वीर आई सामने, बड़े भाई तैमुर की तरह दिखता है क्यूट

Mimi Movie: फिल्म मिमी में प्रेग्नेंट महिला का किरदार निभाने के लिए कृति सेनन ने बढ़ाया 15 किलो वजन, देखें वीडियो बॉडी ट्रांसफॉर्मेशन का

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर