नई दिल्ली: बर्थडे गर्ल दिशा पटानी शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे के बेटे और युवा के अध्यक्ष आदित्य ठाकरे के साथ जूहु स्थित रेस्टोरेंट में डिनर करने पहुंचीं. दिशा और आदित्य की तस्वीरें इंटरनेट पर वायरल होने के बाद लोग लगातार उनके फोटो पर कमेंट कर रहे हैं. कुछ लोग उनकी फोटो पर कमेंट कर रहे हैं कि टाइगर जिंदा है क्या? वहीं कुछ लोग कह रहे हैं दिशा रीयल टाइगर के साथ. दिशा से जब उनके और आदित्य के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि आप अपने दोस्तों के साथ भी लंच और डिनर पर जाते हैं. इसमें गलत क्या है? हर किसी की जिंदगी में महिला और पुरुष दोस्त होते हैं. आप जेंडर के आधार पर अपने दोस्तों को नहीं चुनते हैं. मैं सिर्फ लड़कियों से दोस्ती करूं ऐसा नहीं है.

गौरतलब है कि ऐसा पहली बार नहीं है कि दिशा आदित्य के साथ नजर आई हों. इससे पहले मार्च में भी दोनों बांद्रा के रेस्टोरेंट में एक साथ लंच करने हुए पाए गए थे. वहीं कई बार टाइगर, आदित्य और दिशा एक साथ लंच करते हुए स्पॉट किए गए हैं. दिशा ने माना कि बतौर एक्टर आप हमेशा मीडिया के रडार पर होते हैं. उन्होंने कहा कि मैने एक प्रोफेशन चुना है जिससे मैं हमेशा नजरों में रहूंगी. अगर लोग मुझे मिस जज करते हैं तो मुझे उससे कोई फर्क नहीं पड़ा. मैं सिर्फ अपने काम पर फोकस करती हूं.

उन्होंने कहा कि ये महीना मेरे लिए बहुत खास रहा क्योंकि इस महीने मेरी फिल्म भारत रिलीज हुई जिसे दर्शकों का खूब प्यार मिला. मुझे बर्थडे पर इससे अच्छा गिफ्ट और क्या मिल सकता था. ये एक पारिवारिक और सकारात्मक फिल्म है. मेरे लिए भारत की कामयाबी से बढ़कर कोई और बर्थडे गिफ्ट नहीं हो सकता था.

बर्थडे प्लान के बारे में दिशा ने कहा कि वो बड़ी बर्थडे पार्टियां पसंद नहीं करती हैं. उन्होंने ये भी कहा कि क्योंकि वो इन दिनों मलंग की शूटिंग में बिजी हैं इसलिए इस बार उनका बर्थडे वर्किंग होगा और वो कुछ दोस्तों के साथ लंच पर जा सकती हैं.

Happy Birthday Disha Patani: दिशा पटानी के जन्मदिन के मौके पर इन गानों में देखिए बर्थ डे गर्ल के सेक्सी डांस मूव्स

Janhvi kapoor Sexy Video: जाह्नवी कपूर के सुपर हॉट वीडियो को देख फैंस के छूटे पसीने, नहीं देखी होगी ऐसी बोल्डनेस

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App